×

राहत इंदौरी का निधन: पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव, शोक में डूबा पूरा देश

भारत के मशहूर शायर राहत इंदौरी का मंगलवार को निधन हो गया। आज ही उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अरबिंदो अस्पताल में एडमिट करवाया गया था।

Shivani
Published on: 11 Aug 2020 12:11 PM GMT
राहत इंदौरी का निधन: पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव, शोक में डूबा पूरा देश
X

भोपाल: भारत के मशहूर शायर राहत इंदौरी का मंगलवार को निधन हो गया। बता दें कि आज ही उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अरबिंदो अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। उन्होंने सुबह खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। वहीं शाम में उन्होंने अस्पताल में ही अपनी आखिरी सांस ली।

अरबिंदो अस्पताल में राहत इंदौरी का निधन

मशहूर शायर राहत इंदौरी ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के ऑरबिंदो हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट हुए राहत इंदौरी के निधन की खबर से हर कोई सकते में हैं।

rahat indore file

ये भी पढ़ेंः आ गई सरकारी नौकरी: इस विभाग ने निकाली बंपर वैकेंसी, अभी करें आवेदन

आज सुबह ही उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा था, ‘कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं, दुआ कीजिए जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं।'



ये भी पढ़ें- तबाही ही तबाही: चार दिन में दो बार फूट पड़ा लावा, हिल गया ये देश

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लोगों की थी स्वस्थ होने की दुआ

राहत इंदौरी ने अपने ट्वीट में लोगों से अपील की है कि उनके बारे में जानकारी के लिए बार-बार उन्हें या परिवार को फोन न करें, इसकी जानकारी ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से मिलती रहेगी। बता दें मशहूर शायर राहत इंदौरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गाने लिखे हैं। कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आते ही डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story