×

भयानक आग से मची तबाही: खाक हुईं एक दर्जन झुग्गियां, बच्चों की मौतों से कोहराम

पल्ला इलाके के टीटू कॉलोनी में आज अचानक भीषण आग लग गयी। आग की लपटें इतनी भीषण उठी कि इसकी चपेट में करीब एक दर्जन झुग्गियां आ गयी।

Shivani
Published on: 19 Dec 2020 5:29 PM GMT
भयानक आग से मची तबाही: खाक हुईं एक दर्जन झुग्गियां, बच्चों की मौतों से कोहराम
X

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद में भयानक हादसा (Faridabad Massive Fire) हो गया, जिसमे दो बच्चों की मौत के बाद कोहराम मच गया। यहां शनिवार को अचानक लगभग एक दर्जन झुग्गियों में आग लग गयी। आग इतनी भीषण थी कि सब जलकर ख़ाक हो गया। वहीं दो मासूम भी आग की चपेट में आकर झुलस गए (Children Killed) और दम तोड़ दिया। इस आग से पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल हैं। वहीं पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आग कैसे लगी। हालंकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

फरीदाबाद में एक दर्जन झुग्गियों में लगी भीषण आगः

मामला, दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है, जहां पल्ला इलाके के टीटू कॉलोनी में आज अचानक भीषण आग लग गयी। आग की लपटें इतनी भीषण उठी कि इसकी चपेट में करीब एक दर्जन झुग्गियां आ गयी। ये सभी झुग्गियां जलकर खाक हो गई। लोगों ने बताया कि जब ये हादसा हुआ तो बच्चे झुग्गी में सो रहे थे। वहीं उनकी मां पास में ही किसी काम से गई थी।

lucknow massive fire-broke-out-in- keshav nagar junkyard madiyaon

ये भी पढ़ेंः भयानक आतंकी हमला: 11 बच्चों की मौत, 20 घायल, चारों तरफ मचा कोहराम

आग में झुलस के दो बच्चों की मौत

जब झुग्गियों को जलते देखा तो पता चला कि बच्चे अंदर हैं। इसपर उन्हें बचाने के लिए शोर मच गया। स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन लपटें इतनी तेज थी कि वह झुग्गी में अंदर नहीं जा सके। इस दौरान दो बच्चों की मौत हो गयी। दोनों भाई थे, एक की उम्र 5 साल और दूसरे की 3 साल थी।

fire factory

ये भी पढ़ेंः कृषि कानूनों पर सुलह! सीएम खट्टर का बड़ा दावा, 2-3 दिन में निकल जाएगा हल

पुलिस कर रही आग लगने के कारणों की जांच

वहीं मामले की जानकारी पुलिस को मिलने पर वह भी मौके पर पहुँच गयी और दोनों बच्चों के शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बाद में उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आग कैसे लगी। हालाँकि अभी तक कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story