×

किसान का धमाकेदार डांस:आंदोलन का ये वीडियो दिल जीत लेगा, कार पर लगाए ठुमके

हर कदम हर परिस्थिति में पायलट ने साथ देने का भरोसा दिलाया है। किसानों का आंदोलन अब जाट अंदोलन बनता जा रहा है। ये जाट अपनी बात पर अड़े होते हैं और हर परिस्थिति के लिए तैयार रहते है।

suman
Published on: 5 Feb 2021 3:21 PM GMT
किसान का धमाकेदार डांस:आंदोलन का ये वीडियो दिल जीत लेगा, कार पर लगाए ठुमके
X
kisaan dance

नई दिल्ली : कृषि कानून के खिलाफ पंजाब से शुरू हुआ किसान आंदोलन पहले हरियाणा तक पहुंचा, लेकिन अब इसकी जद में पश्चिमी उत्तर प्रदेश भी आ गया है. जिस तरह से गाजीपुर बॉर्डर पर लोग अपना समर्थन देने पहुंच रहे हैं और पश्चिम यूपी में महापंचायतों का दौर शुरू हो गया है। इससे ऐसा लग रहा है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश अब किसान आंदोलन का प्रमुख केंद्र बन रहा है, जो बीजेपी की सियासी राह में चुनौती खड़ी कर सकता है। यही वजह है कि अब सरकार फूंक फूंक कदम रख रही है।

धमाकेदार डांस

लेकिन किसान इस कठिन परिस्थिति को भी एंज्वाय कर रहे हैं। जो महापंचायत के दौरान देखने को मिला। एक किसान में कार पर खड़े होकर धमाकेदार डांस किया। जिसने भी देखा उसका दिल जीत लिया। डांस और गाने के जरिए मोदी सरकार पर निशाना भी साधा।

आज वायरल वीडियो

आज किसान महापंचायत में एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ है। जिसमें एक जाट किसान ने गाने के माध्यम से सरकार की खिंचाई की है। गाने के माध्यम से किसान के वजूद और सरकार के अत्याचार और दिल्ली जाने की बात की जा रही है । इस वीडियो में गाने और डांस से जाट किसान ने सरकार की नियत पर टिप्पणी की गई है। वीडियो को देखकर बहुत हद सरकार को समझ आ रहा होगा कि ये अभी रुकने वाला नही है। देश भर के किसान दिल्ली कूच को अब तैयार है जबतक की मांगों पर सरकार की सहमति नहीं बनती है।



यह पढ़ें...फैशन और शौक के चक्कर में रैपर ने की हदें पार, जानकर उड़ जाएंगे होश

हैशटैग वर्ल्ड जाट

इस वीडियो पर लोगों ने अपना कमेंट दिया है। हैशटैग वर्ल्ड जाट Modi Ji hum dilli agiye !! #FarmersProtest .. इस नस्ल की काट मिलनी मुश्किल है । वायरल हो रहा है। इसपर लोग ट्वीट कर अपना समर्थन दे रहे है।





पायलट की अगुवाई में लाखों किसान शामिल

आज राजस्थान में भी किसान महापंचायत का आयोजन हुआ , सचिन पायलट की अगुवाई में लाखों किसान शामिल हुए। हर कदम हर परिस्थिति में पायलट ने साथ देने का भरोसा दिलाया है। किसानों का आंदोलन अब जाट अंदोलन बनता जा रहा है। ये जाट अपनी बात पर अड़े होते हैं और हर परिस्थिति के लिए तैयार रहते है।



यह पढ़ें...अब मोबाइल ऐप के जरिए होगा ‘जनता दर्शन’ कार्यक्रम, सुनवाईं होगी पूरी

पिछले दिनों यूपी में भी कुछ ऐसा ही दिखा था। ऐसा कहा भी जाता है कि पश्चिम यूपी में किसान और जवान ही नजर आते हैं।जाट समुदाय यहां की राजनीतिक दशा और दिशा तय करता है। किसान आंदोलन में दोबारा से आई जान के बाद जाटों की वजह से आई है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 11 जिलों में किसान महापंचायत करने का ऐलान किया है। इनमें शामली, अमरोहा, अलीगढ़, बुलंदशहर, फतेहपुरी सीकरी,भरतपुर (राजस्थान) हाथरस और मथुरा जिले में चार रैली हैं।मुजफ्फरनगर, बागपत, मथुरा और बिजनौर में वो महापंचायत कर जाट समुदाय को सियासी संदेश देने की कोशिश जारी है।

suman

suman

Next Story