×

राकेश टिकैत को धमकी: कहा गोली मार दूंगा, मेरी बिरादरी का हो रहा नाम खराब

कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को खत्म करने और राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद पुलिस प्रशासन को इस बारे में सूचित कर दिया गया है। मामलें में जांच की जा रही है।

Shreya
Published on: 8 Feb 2021 8:07 AM GMT
राकेश टिकैत को धमकी: कहा गोली मार दूंगा, मेरी बिरादरी का हो रहा नाम खराब
X
राकेश टिकैत को गोली मारने की धमकी

गाजियाबाद: केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन बीते करीब ढाई महीने से जारी है। सिंघु बॉर्डर, गाजीपुर बॉर्डर और टीकरी बॉर्डर पर किसान कानूनों की वापसी की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। इस बीच गाजीपुर सीमा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत को गोली मारने की धमकी मिली है।

टिकैत को जान से मारने की धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के मद्देनजर समस्त जाट बिरादरी को गालियां देते हुए इस धरने को हटाने की धमकी दी गई है। इसके साथ ही भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें आंदोलन में ही आकर गोली मारने की धमकी देने का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों को और टिकैत के करीबियों को भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: चमोली त्रासदी: ITBP ने इस खास तकनीक की मदद से 16 लापता लोगों को जिंदा खोज निकाला

bku rakesh tikait (फोटो- सोशल मीडिया)

पुलिस प्रशासन को दी गई जानकारी

इस मामले की जानकारी पुलिस प्रशासन को दे दी गई है। साथ ही साइबर सेल में इसकी जांच भी शुरू हो चुकी है। राष्ट्रीय प्रेस प्रभारी शमशेर राणा ने इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से फोन पर बातचीत की। इसके अलावा इस वीडियो को साइबर सेल में कार्यवाही के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। अपराधी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही गई है।

अब तक कई किसानों को मिल चुकी है धमकी

वहीं बताया जा रहा है कि इस वीडियो के आधार पर इसिसौली, मुजफ्फरनगर, शामली और बड़ौत आदि स्थानों पर भी रिपोर्ट दर्ज की गई है। आपको बता दें कि किसान नए कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर धरना दे रहे हैं। इस बीच कई किसानों द्वारा उन्हें धमकी मिलने की बात कही जा चुकी है।

यह भी पढ़ें: मुसीबत बना उत्तराखंड तबाही: अब चीन से बचना होगा, ग्लेशियर के बाद नई आफत

अभी हाल ही में खबर मिली थी कि सिंघु बॉर्डर पर डटे संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं को अपना ऑफिस शिफ्ट करने पर मजबूर होना पड़ रहा है। इस बारे में किसान मोर्चा का कहना है कि उन्हें लगातार धमकियां दी जा रही हैं, ऐसे में उन्हें हमला होने का डर सता रहा है। यहां पर अब किसान मौजूदा अस्थाई दफ्तर की जगह को बदलने पर विचार कर रहे हैं।

देखें वीडियो-

https://www.facebook.com/877336255717207/videos/449655136230869

रिपोर्ट- दीपंकर जैन

यह भी पढ़ें: बेटे की हत्यारी मां: 6 साल की औलाद पर नहीं आया तरस, अल्लाह के लिए रेता गला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story