बेखौफ आतंकियों ने छीनी बंदूक, नेता-पुलिस का नहीं इनको कोई डर

जम्मू-कश्मीर से अऩुच्छेद 370 हटने के बाद से करीब रोज ही एक नई खबर मिलती है। इसी के चलते जम्मू और कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों ने पीपुल्स डमोक्रेटिक पार्टी ( पीडीपी) के नेता नसीर के पीएसओ से उनकी राइफल छीन ली।

बेखौफ आतंकियों ने छीनी बंदूक, नेता-पुलिस का नहीं इनको कोई डर

बेखौफ आतंकियों ने छीनी बंदूक, नेता-पुलिस का नहीं इनको कोई डर

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से अऩुच्छेद 370 हटने के बाद से करीब रोज ही एक नई खबर मिलती है। इसी के चलते जम्मू और कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों ने पीपुल्स डमोक्रेटिक पार्टी ( पीडीपी) के नेता नसीर के पीएसओ से उनकी राइफल छीन ली। सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से ये घटना शुक्रवार की है।

यह भी देखें… विसर्जन का खौफनाक मंजर! 13 श्रद्धालुओं की हुई दर्दनाक मौत

सर्च ऑपरेशन शुरू

सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार, हथियार लेकर भागने वाले आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। यहां आसपास के सभी इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही भारतीय सेना और स्थानीय पुलिस की टीमें शहर में काफी एक्टिव हो गई हैं। इलाके में आंतिकयों को रोकने के लिए हर जगह चेकिंग और नाकेबंदी भी कर दी गई है। जगह-जगह सेना के जवान तैनात किए गए हैं।

इसी के साथ आपको बता दें कि बीते दिन गुरूवार को पंजाब बॉर्डर पर जाते हुए एक ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया था। जिसमें तीन आंतकी और कई कारतूस बरामद हुए थें। ये ट्रक पंजाब बॉर्डर से होते हुए कश्मीर जा रही थी।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने प्रदेश में बड़े आतंकी साजिश को नामाम कर दिया है। पंजाब-जम्मू-कश्मीर सीमा के पास लखनपुर से पुलिस ने तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी देखें… राजपथ, संसद और सचिवालय की तस्वीर बदलने की तैयारी में मोदी सरकार

AK-56 और दो AK-47 राइफलें बरामद

इन आतंकियों के पास से पुलिस ने AK-56 और दो AK-47 राइफलें बरामद की हैं। इतना ही नहीं पुलिस ने एक ट्रक बरमाद किया है जिसमें हथियार और गोला बारूद भरा हुआ है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बारामुला में सुरक्षाबलों ने लश्कर से जुड़े 8 ओवर ग्राउंड वर्करों के गिरफ्तार किया था। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया था कि ये सभी आतंकी पाकिस्तान के इशारे पर यहां लोगों को धमकाने और घाटी को अशांत करने में जुटे थे।

कठुआ के एसएसपी ने बताया कि हथियार और गोला-बारूद ले जा रहे एक ट्रक को जब्त किया गया है। सुरक्षा बलों के लिए दो दिनों में ये दूसरी बड़ी सफलता है। इससे पहले बुधवार को सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी आसिफ को ढेर किया था।

यह भी देखें… बैंक रहेंगे बंद: अभी-अभी हुई ये बड़ी घोषणा, पढ़ें ये पूरी खबर

डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया था कि पाकिस्तान द्वारा समर्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिज्बुल मुजाहिदीन घाटी में लोगों को बंद का समर्थन करने के लिए धमका रहे हैं। उन्होंने कहा कि आतंकी संगठनों ने लोगों को बाजार ना खोलने और दैनिक कामकाज ना करने की धमकी दी है, लेकिन पुलिस इस बात को सुनिश्चित कर रही है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App