पुरुषोत्तम शर्मा के साथ पकड़ी गई न्यूज एंकर पहुंची थाने, बोलीं- दांव पर हैं मेरी नौकरी

बता दें कि पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने अपने पति को इस न्यूज एंकर के फ्लैट से ही पकड़ा था। जिसके उसका बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

purushottam sharma

मध्य प्रदेश के आईपीएस अफसर पुरुषोत्तम शर्मा की फोटो(सोशल मीडिया)

भोपाल: पत्नी की बेरहमी से पिटाई करते कैमरे में कैद होने पर मध्य प्रदेश के सीनियर आईपीएस अफसर पुरुषोत्तम शर्मा को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ गया।

आरोप है कि ये विडियो खुद उनके बेटे और पत्नी ने चोरी-छिपे से बनाया था। बाद में इसे वायरल भी कर दिया था। लेकिन ये बात यही पर आकर खत्म नहीं हुई बल्कि ये अब और भी ज्यादा आगे बढ़ गई है।

पुरुषोत्तम शर्मा के साथ-साथ उनके बेटे और पत्नी की मुश्किलें भी अब बढ़ने लगी हैं। शाहपुरा पुलिस स्टेशन में एक न्यूज एंकर ने अब पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी और बेटे के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

Madhya Pradesh
मध्य प्रदेश के आईपीएस अफसर पुरुषोत्तम शर्मा की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…अब बचेगी जान: ये दवा खाने वाले मरीजों को नहीं हो रहा कोरोना, सामने आई रिपोर्ट

न्यूज एंकर ने पुलिस के सामने क्या कहा?

बता दें कि पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने अपने पति को इस न्यूज एंकर के फ्लैट से ही पकड़ा था। जिसके उसका बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

ये न्यूज एंकर एक निजी चैनल में कार्यरत है। उसने शाहपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे और उनकी पत्नी ने उनकी छवि बिगाड़ने का प्रयास किया है। जिसके कारण अब उनकी नौकरी और भविष्य दोनों दांव पर है।

महिला एंकर ने बताया कि पत्रकारिता के पेशे में होने के कारण उनका अधिकारियों और राजनेताओं से मिलना-जुलना लगा रहता है। रविवार को डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का फोन आया था कि वह उनके घर के पास हैं। इसलिए मैंने उन्हें चाय पर बुला लिया। वह हमारे पितातुल्य हैं।

इस दौरान उनकी पत्नी घर पर आ गईं और हमारे बेडरूम का वीडियो बनाया। शर्मा की पत्नी और बेटे ने वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। उसके बाद संस्थान ने मुझसे जवाब मांगा है।

वहीं शाहपुरा थाना प्रभारी चंद्रभान पटेल ने कहा कि हमें शिकायत मिली है, जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Ips
मध्य प्रदेश के आईपीएस अफसर पुरुषोत्तम शर्मा की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…PM मोदी बोले- 21वीं सदी के भारत की नींव तैयार करने वाली है नई शिक्षा नीति

शर्मा की नौकरी पर लटकी तलवार

उधर सीनियर आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा पर भी बड़ी कार्रवाई की संभावना बनी हुई है। गृह विभाग ने उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए शाम तक टाइम दिया है।

यदि वह अपने पक्ष नहीं रखते हैं, तो सरकार उन्हें निलंबित कर सकती है। इसके साथ ही 20 साल की सेवा और 50 साल की उम्र के आधार पर अनिवार्य सेवानिवृत्ति भी दे सकती है। इसे लेकर आज शाम तक निर्णय हो जाएगा।

ये भी पढ़ें…रेलवे की बड़ी पहल: चलाई किसान रेल, होगा फायदा ही फायदा, जानें इसकी खासियत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App