×

महिला कांस्टेबल ने प्रेमी को बता दिया पति और साथ हो गई क्वारनटीन, ऐसे खुला राज

महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला कांस्टेबल ने अपने प्रेमी के साथ क्वारनटीन होने के लिए उसको पति बता दिया। यह राज खुलने के हंगामा मच गया।

Newstrack
Published on: 17 July 2020 4:57 PM GMT
महिला कांस्टेबल ने प्रेमी को बता दिया पति और साथ हो गई क्वारनटीन, ऐसे खुला राज
X

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला कांस्टेबल ने अपने प्रेमी के साथ क्वारनटीन होने के लिए उसको पति बता दिया। यह राज खुलने के हंगामा मच गया।

यह मामला नागपुर के बजाज नगर थाने का है, एक महिला कांस्टेबल को उसके स्टॉफ के एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद क्वारनटीन सेंटर भेज दिया गया। महिला कांस्टेबल ने क्वारनटीन सेंटर में बताया कि उसका पति पोस्टल विभाग में काम करता है उसे भी क्वारनटीन करना चाहिए।

एक रिपोर्ट के मुताबिक उसने अपने पति की जगह अपने प्रेमी को अपने साथ क्वारनटीन सेंटर में भर्ती करा दिया। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि प्रेमी शादीशुदा था, जब वह तीन दिन तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी को इस बारे में जानकारी मिली।

यह भी पढ़ें...सावधान! इस्तेमाल करने से पहले जान लीजिए, एलोवेरा से होने वाले नुकसान

जब उसकी पत्नी जब क्वारनटीन सेंटर गई तो उसे अंदर नहीं जाने दिया गया। अंत में वह बजाज नगर थाने पहुंची और पति की शिकायत की। इसके बाद पुलिस आयुक्त डॉ भूषण कुमार उपाध्याय ने मामले की जांच के आदेश दे दिए।

यह भी पढ़ें...पायलट खेमे के विधायकों के पीछे इसलिए पड़े हैं गहलोत, जानिए क्या होगा फायदा

मामले में पुलिस अधिकारी के मुताबिक महिला कांस्टेबल अविवाहित है और उसके एक सहकर्मी की जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उसे क्वारनटीन किया जाना था, इसी दौरान वह दूसरे व्यक्ति के साथ क्वारनटीन में चली गई।

यह भी पढ़ें...राजस्थान सियासी ड्रामा: कटारिया ने गहलोत पर बोला हमला, पूछा ये सवाल

अधिकारी ने बताया कि बाद में पता चला महिला ने जिस व्यक्ति को अपना पति बताया था वह उसका प्रेमी है जो डाक विभाग में काम करता है। इसके बाद मामले का खुलासा होने पर दोनों को अलग कर दिया गया। व्यक्ति को दूसरे क्वारनटीन सेंटर में भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि महिला कांस्टेबल और व्यक्ति पिछले साल अक्टूबर में एक दूसरे के संपर्क में आए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story