×

हादसे से हिला राज्य: वाहनों की टक्कर में 3 की मौत, 20 मवेशी भी मारे गए

ट्रक और एसयूवी के बीच जोरदार टक्कर होने से ट्रक में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि SUV में सवार दोनों लोगों को गंभीर चोटे आई हैं। इस हादसे में 20 मवेशी भी मारे गए। 

Shreya
Published on: 18 Feb 2021 11:39 AM GMT
हादसे से हिला राज्य: वाहनों की टक्कर में 3 की मौत, 20 मवेशी भी मारे गए
X
हादसे से हिला राज्य: वाहनों की टक्कर में 3 की मौत, 20 मवेशी भी मारे गए

बालासोर: बड़ी खबर इस वक्त ओडिशा (Odisha) के बालासोर जिले (Balasore District) से सामने आ रही है, जहां पर एक ट्रक और SUV की जोरदार भिड़ंत (Collision) हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। केवल इतना ही नहीं इस घनटना में 20 मवेशियों की भी जान चली गई।

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजमार्ग-60 पर बस्ता के पास एक ट्रक और एसयूवी के बीच जोरदार टक्कर हो गई थी, जिससे ट्रक पलट गया। जिससे उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 20 मवेशी भी मारे गए।

SUV सवार लोगों को आईं गंभीर चोटें

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक्सीडेंट में SUV में सवार दोनों लोगों को गंभीर चोटे आई हैं। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) जा रहे ट्रक का ड्राइवर और उसका सहायक मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: अब यहां से भी हटे चीनी सैनिक: लद्दाख के बाद सुलझा ये मामला, शुरू चौथा चरण

ROAD ACCIDENT (फोटो- सोशल मीडिया)

मंगलवार को हुआ भीषण हादसा

आपको बता दें कि एक ऐसा ही एक सड़क हादसा ओडिशा में मंगलवार को हुआ था। जब एक मिनी ट्रक के पलटने से उसमें सवार कम से कम दो लोगों की जान चली गई थी और करीब 20 लोग घायल हो गए थे। यह हादसा ओडिशा के गजपति जिले में हुआ था। ये सभी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि ड्राइवर के वाहन के नियंत्रण खो देने की वजह से यह हादसा हुआ था।

यह भी पढ़ें: पड़ी किसानों में फूट: वजह बने राकेश टिकैत, क्या सच में किसान नेता ने ये कहा था

मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया था शोक

मिनी ट्रक सवार होकर ये लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए रामगिरि के जमधिया जा रहे थे, तभी आर उदयगिरि के पास ये घटना हो गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 घायल हो गए। इस हादसे के बाद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने दुख प्रकट किया था। साथ ही मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की थी। उन्होंने घायलों के फ्री इलाज की भी घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें: महिलाओं की आवाज बनीं कृष्णा सोबती, जन्मदिन पर जानिए अनसुनी बातें

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story