×

वित्त मंत्री का उड़ा मजाक: ओला, उबेर पर जमकर हुयीं ट्रोल   

सोशल मीडिया के इस दौर में यूजर्स नेताओं द्वारा दिए गए विवादित  बयानों के इंतजार में बैठ होते हैं कि कब कोई विवादित या लापरवाही भरा बयान सामने आए और वह ट्रोल करना शुरू कर दें।

SK Gautam
Published on: 11 Sep 2019 10:08 AM GMT
वित्त मंत्री का उड़ा मजाक: ओला, उबेर पर जमकर हुयीं ट्रोल   
X

नई दिल्ली: बीते दिनों वित्त मंत्री निर्मला सीता रमन द्वारा दिए गए बयान कि देश में आर्थिक मंदी और ऑटो सेक्टर में गिरावट ओला, उबेर के कारण हो रही है को लेकर चर्चाएं काफी तेज हैं।

सोशल मीडिया के इस दौर में यूजर्स नेताओं द्वारा दिए गए विवादित बयानों के इंतजार में बैठ होते हैं कि कब कोई विवादित या लापरवाही भरा बयान सामने आए और वह ट्रोल करना शुरू कर दें।

ऑटो सेक्टर में मंदी ओला, उबेर के कारण आयी

ये भी देखें : जानिए कहां एक साथ निकला श्री महावीर झंडा मेला व मुहर्रम का जुलूस?

ऐसा ही कुछ वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ हुआ जब वह ऑटो सेक्टर में आ रही मंदी को लेकर एक कॉन्फ्रेंस में ये बयान दे दिया कि ऑटो सेक्टर में मंदी ओला, उबेर के कारण आयी है ।

जिसके बाद से ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर लोगों ने वित्त मंत्री के बयान का मजाक उड़ाते हुए उनसे कई उलटे-सीधे सवाल किए हैं और उनका मजाक बनाया है।

निर्मला सीतारमण ने क्या कहा-

दरअसल निर्मला सीतारमण ने चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ऑटोमोबाइल सेक्टर में आई मंदी का कारण Ola और Uber है। उन्होंने कहा कि आजकल लोग गाड़ी खरीदने की जगह Ola और Uber को तरजीह दे रहे हैं।

ये भी देखें : एक्ट्रेस की चप्पल चोरी: विवादों में घिरने के बाद अब कर दिया ये कांड

इसके अलावा उन्होंने माइंडसेट में बदलाव और बीएस-6 मॉडल को भी जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि आजकल लोग गाड़ी खरीदकर ईएमआई भरने की बजाए मेट्रो या ओला ऊबर से सफर करने को ज्यादा तवज्जो देते हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story