×

ABVP राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज, महिला ने लगाए गंभीर आरोप

आरोप लगाने वाली 62 वर्षीय बुजुर्ग विधवा महिला चेन्नई में अकेली रहती है। और एबीवीपी राष्ट्रीय अध्यक्ष और महिला एक ही सोसाइटी में रहते हैं।

Newstrack
Published on: 25 July 2020 5:29 PM GMT
ABVP राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज, महिला ने लगाए गंभीर आरोप
X

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुब्बैया शनमुगम एक बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुब्बैया पर यौन उत्पीड़न को लेकर मामला दर्ज किया गयै है। एबीवीपी अध्यक्ष पर एक 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

एबीवीपी राष्ट्रीय अध्यक्ष पर FIR दर्ज

आरोप लगाने वाली 62 वर्षीय बुजुर्ग विधवा महिला चेन्नई में अकेली रहती है। और एबीवीपी राष्ट्रीय अध्यक्ष और महिला एक ही सोसाइटी में रहते हैं। जिसके चलते बुजुर्ग महिला और एबीवीपी के अध्यक्ष शनमुगम के बीच हाउसिंग सोसाइटी में पार्किंग स्लॉट्स को लेकर विवाद शुरू हुआ था। पीड़ित बुजुर्ग महिला ने एबीवीपी अध्यक्ष पर आरोप लगाया कि शनमुगम उनके घर के सामने यूज्ड मास्क और कूड़ा फेंकते हैं। साथ ही बुजुर्ग महिला ने आरोप लगाते हुए यह भी बताया कि एबीवीपी के अध्यक्ष शनमुगम उनके दरवाजे के सामने पेशाब तक करते हैं। महिला ने इसके सीसीटीवी फुटेज और तस्वीरों भी पुलिस को सबूत के तौर पर दिए हैं।

ये भी पढ़ें- अभी-अभी सरकार ने किया बड़ा एलान, फीस पर छात्रों को दी ये बड़ी राहत

यह शिकायत अदम्बक्कम पुलिस स्टेशन में दी गई है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद शनमुगम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। बुजुर्ग महिला के भतीजे और स्टैंड-अप कॉमेडियन बालाजी विजयराघन ने अपनी आंटी के दर्द को सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने कहा कि जब उनकी आंटी ने पार्किंग स्लॉट का न्यूनतम शुल्क 1500 रुपये बताया, तो डॉ. शनमुगम ने उनकी आंटी का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के समर्थन में उतरी महासचिव

बालाजी ने आरोप लगाया कि उनकी आंटी की जिंदगी को तबाह करने के लिए शनमुगम ने कई तरीके आजमाने शुरू कर दिए। कोरोना से जंग जीतने वाले शनमुगम यूज्ड मास्क और नीम की पत्तियां भी बुजुर्ग महिला के गेट पर फेंकते हैं। डॉ. शनमुगम एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ ही किलपौक मेडिकल कॉलेज और गवर्नमेंट रोयापेत्ता हॉस्पिटल में सर्जिकल ऑनकोलॉजी विभाग के हेड और प्रोफेसर हैं।

ये भी पढ़ें- ट्रांसपैरेंट PPE किट पहन कर इलाज करने वाली नर्स पर बड़ी खबर, अब करेगी ये काम

वहीं, शनमुगम के समर्थन में एबीवीपी की राष्ट्रीय महासचिव निधी त्रिपाठी उतर आई हैं। उन्होंने कहा कि शनमुगम के खिलाफ एनएसयूआई प्रोपेगेंडा चला रही है और फेक वीडियो वायरल कर रही है। निधी ने इस मामले में जांच कराने की भी मांग की है। हालांकि निधी ने हाउसिंग सोसाइटी में पार्किंग स्लॉट को लेकर विवाद होने की बात को स्वीकार किया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story