×

आग से दहली मुंबई: धूं-धूं कर जला शॉपिंग मॉल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

कोरोना संकट के बीच मुंबई में बड़ा हादसा हो गया है। यहां के बोरीवली पश्चिम इलाके में शनिवार सुबह एक शॉपिंग सेंटर में भयानक आग लग गई। आग की सूचना पाकर मौके पर 14 दमकल की गाड़ियां पहुंची हैं।

Newstrack
Published on: 11 July 2020 3:57 AM GMT
आग से दहली मुंबई: धूं-धूं कर जला शॉपिंग मॉल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X

मुंबई: कोरोना संकट के बीच मुंबई में बड़ा हादसा हो गया है। यहां के बोरीवली पश्चिम इलाके में शनिवार सुबह एक शॉपिंग सेंटर में भयानक आग लग गई। आग की सूचना पाकर मौके पर 14 दमकल की गाड़ियां पहुंची हैं। राहत और बचाव कार्य तेजी किया जा रहै।

घटनास्थल पर पुलिसकर्मी और अधिकारी भी मौजूद है। अभी तक किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शॉपिंग सेंटर में आग रात करीब 3 बजे लगी। पहले यह सिर्फ बेसमेंट में ही थी, लेकिन कुछ ही देर में इसने फर्स्ट फ्लोर को भी चपेट में ले लिया और धुआं चारों तरफ फैल गया। आग पर काबू पाने के लिए बेसमेंट के साइड ग्रिल्स को हटाकर वेंटिलेशन के काम को तेजी से हो रहा है। दमकलकर्मियों ने जेसीबी का भी इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़ें...अब विकास दुबे के खजांची पर कसा शिकंजा, STF की पूछताछ में किए अहम खुलासे

मिली जानकारी के मुताबिक इस भीषण आग में करोड़ों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया है, लेकिन सुबह के वक्त शॉपिंग सेंटर में भीड़ नहीं थी जिसकी वजह से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। दमकल विभाग का कहना है कि यह लेवल 4 की आग है जिसे बुझाने की कोशिश की जा रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

यह भी पढ़ें...विकास दुबे के आकाओं के नामों का जल्द होगा खुलासा, यहां से दो अपराधी अरेस्ट

शॉपिंग सेंटर के सुरक्षा इंचार्ज विजय सोनी इसके बारे में बताते हुए कहा कि आग बेसमेंट में लगी है, तो वहीं अधिकारियों ने कहा कि अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें...मुंबई के धारावी ने कोरोना को हराया, WHO ने की तारीफ, जानिए कैसे मिली ये सफलता

मुबंई के दमकल विभाग के प्रमुख प्रभात रहांदले ने कहा कि आग को बेसमेंट में नियंत्रित करके रखा गया है। धुंआ चारों तरफ फैल हुआ है। उन्होंने बताया कि आग बुझाने के लिये रोबोट की सहायता ली जा रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story