×

बड़ा हादसा: यहां अभी लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं दमकल की 7 गाड़ियां

मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में एक गोदाम में आग लग गई। मौके पर कम से कम 7 फायर टेंडर मौजूद हैं। आग बुझाने का काम चल रहा है। इलाके के एक गोदाम में आग लग गई।  इलाके के राम मंदिर के पास स्थित सोमानी इंडस्ट्रियल एस्टेट में गुरुवार तड़के रात 3 बजे से  साढे़ 3 बजे के बीच भीषण आग लग गई।

suman
Published on: 5 March 2020 1:19 AM GMT
बड़ा हादसा: यहां अभी लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं दमकल की 7 गाड़ियां
X

मुंबई: महाराष्ट्र में मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में एक गोदाम में आग लग गई। मौके पर कम से कम 7 फायर टेंडर मौजूद हैं। आग बुझाने का काम चल रहा है। इलाके के एक गोदाम में आग लग गई। इलाके के राम मंदिर के पास स्थित सोमानी इंडस्ट्रियल एस्टेट में गुरुवार तड़के रात 3 बजे से साढे़ 3 बजे के बीच भीषण आग लग गई। आग के चलते आसमान में धुंए का गुबार दिखाई दे रहा था। मौके पर कम से कम दमकल की 7 गाड़ियां पहुंच चुकी हैं। बगल में रिहाईशी बस्तियां और कॉलोनियां हैं, लेकिन अभी तक इस आगजनी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। मामले में अधिक जानकारी नहीं है।

Maharashtra: Fire breaks out in a godown in Jogeshwari area of Mumbai. At least 7 fire tenders are present at the spot. Fire extinguishing operations are underway. More details awaited.

यह पढ़ें...पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो तस्करों को किया रंगे हाथों गिरफ्तार

सोमानी इंडस्ट्रियल एस्टेट के अंदर केमिकल के टैंक में ब्लास्ट हो गया। इसके कारण आग तेजी से भड़की। आग की वजह से कई दुकानों के ढ़ांचे नीचे ढह गए। बगल में एक कार का सर्विस सेंटर और शोरूम सहित शादी का हाल भी है, लेकिन इन्हें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। फिलहाल आग पर काफी हद तक नियंत्रण पा लिया गया है, लेकिन अभी तक आग पूरी तरह से बुझी नहीं है।

यह पढ़ें...ताबड़तोड़ फायरिंग: पुलिस ने किया बावरिया गैंग के साथ मुठभेड़, दबोचा गया बदमाश

यहां भी कुछ दिन पहले लगी थी आग

इन दिनों आग की घटनाएं अधिक देखने को मिल रही हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर थाना क्षेत्र में रविवार को मेट्रो स्टेशन से कुछ ही दूरी पर एसीपी ऑफिस की बिल्डिंग में शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई थी। इसमें कई दुकानें जलकर राख हो गई। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story