×

नेता के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, गार्ड को लगी गोली

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की राजनीतिक पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के माइनॉरिटी मोर्चा के चेयरमैन मोहम्मद शमीम सैफी के फार्महाउस पर बड़ा हादसा हो गया।

Shivani Awasthi
Published on: 31 May 2020 1:30 PM GMT
नेता के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, गार्ड को लगी गोली
X

दिल्ली: बड़ी खबर दिल्ली से है, जहां एक नेता के फार्महाउस पर फायरिंग होने का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि इस दौरान फार्म हाउस में तैनात सुरक्षागार्ड गोली लगने से घायल हो गया। घटना के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस पहुँच गयी और घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती करवाया, वहीं मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है। बता दें कि जिस नेता के फ़ार्म हाउस पर ये घटना हुई वह केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी में शामिल है।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी RPI के नेता के फार्महाउस में फायरिंग

दरअसल, मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की राजनीतिक पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के माइनॉरिटी मोर्चा के चेयरमैन मोहम्मद शमीम सैफी के फार्महाउस पर बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली के निहाल विहार इलाके में स्थित फार्म हाउस में रविवार सुबह यहां अचानक गोली चलने की आवाज आई।

ये भी पढ़ेंः भाजपा नेता से ठगी: पकड़े गए तो सामने आई सच्चाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

संदिग्ध व्यक्ति ने की फार्महाउस में घुसने की कोशिश

यहां फायरिंग में फार्महाउस में तैनात 50 वर्षीय सुरक्षा गार्ड हरिनाथ के दोनों पैरों में गोली लग गयी। बताया जा रहा है कि एक संदिग्ध व्यक्ति फार्महाउस में घुसने की कोशिश कर रहा था। वहीं सुरक्षा गार्ड ने उसे रखा तो संदिग्ध ने फायरिंग करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः शिवसेना का मोदी सरकार पर बड़ा हमला: ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम से बढ़ा कोरोना का संक्रमण

रोकने पर सुरक्षा गार्ड को मारी गोली

आरोपी ने करीब 5 राउंड फायरिंग की। जिसके बाद मौके से फरार हो गया। गार्ड के दोनों पैरों में गोली लगने से वह वहीँ गिर पड़ा। चीख पुकार मच गयी। मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को अस्पताल पहुंचाया। वहीं हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आरोपी की तलाश में पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story