×

मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस नेता को भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

कांग्रेस नेता गौरव पांधी ने प्रख्यात लोक गायिका मालिनी अवस्थी पर आपत्तिजनक ट्वीट किया। अब मालिनी अवस्थी ने गौरव पांधी को लीगल नोटिस भेजा है। मालिनी अवस्थी ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

Dharmendra kumar
Published on: 20 May 2020 7:54 PM GMT
मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस नेता को भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों के लिए बसों को लेकर सियासी घमासान मचा है, लेकिन इस घमासान के बीच पद्मश्री से सम्मानित एक कलाकार को राजनीति में घसीटने की कोशिश की गई। यह कलाकार कोई और नहीं बल्कि योगी सरकार में अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थी की पत्नी और पद्मश्री लोक गायिका मालिनी अवस्थी हैं।

कांग्रेस नेता गौरव पांधी ने प्रख्यात लोक गायिका मालिनी अवस्थी पर आपत्तिजनक ट्वीट किया। अब मालिनी अवस्थी ने गौरव पांधी को लीगल नोटिस भेजा है। मालिनी अवस्थी ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। मालिनी अवस्थी ने गौरव पांधी को टैग करते हुए लिखा, ‘सत्यमेव जयते यह है मेरा लीगल नोटिस!’



यह भी पढ़ें...रेलवे ने जारी की 1 जून से चलने वाली ट्रेनों की लिस्ट, आज से होगी बुकिंग, जानें सबकुछ

इस नोटिस में मानहानि होने की बात कही गई है। इसके साथ ही आरोप लगाया गया है कि बिना इजाजत के मालिनी अवस्थी और उनके पति अवनीश अवस्थी की तस्वीरें इस्तेमाल की गई है। आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए वह बिना शर्त तुरंत माफी मांगे।

मालिनी अवस्थी की तरफ से कांग्रेस नेता गौरव पांधी को उनके 19 मई के ट्वीट को लेकर मानहानि का नोटिस भेजा गया है। नोटिस में कहा गया है कि बिना दोनों की सहमति के अलग-अलग फोटो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें...आपके बड़े काम की है मोदी सरकार की ये स्कीम, ऐसे उठाएं इसका फायदा

इसके साथ ही मांग की गई है कि कांग्रेस नेता तुरंत पब्लिक डोमेन से दोनों की फोटो हटाएं। नोटिस में कहा गया है कि गौरव पांधी की ओर से किए गए ट्वीट में कही गई बातें गलत और आधारहीन हैं। इस टिप्पणी से गायिका मालिनी अवस्थी की छवि धूमिल हुई है और इन सबके लिए वह बिना शर्त तत्काल माफी मांगे और ट्विटर पर से दोनों की फोटो हटाएं।

इसके अलावा यह भी कहा गया है कि अगर कांग्रेस नेता ऐसा कर पाने में नाकाम होते हैं तो उनके खिलाफ सिविल और क्रिमिनल दोनों तरह की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।



यह भी पढ़ें...क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दौरान हो सकता है IPL का आयोजन

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थी पर कांग्रेस नेता गौरव पांधी ने प्रवासी मजदूरों के साथ बीजेपी के शाखा बॉय जैसा बर्ताव करने का आरोप लगाया था।

कांग्रेस नेता के आरोप पर दिया था करारा जवाब

कांग्रेस नेता के आरोप के बाद मालिनी अवस्थी ने नाराजगी जाहिर की और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि अपनी इस बात का प्रमाण दो या फिर वैधानिक कार्रवाई के लिए तैयार रहो गौरव पांधी। एक स्त्री के 48 वर्षों के परिश्रम को दुर्भावना से देखने वाले, तुम्हारी घिनौनी राजनीति के तरकश में तीर कम पड़ गए तो इस नीचता पर उतर आए? मेरे पति के चरित्र और ईमानदारी की मिसाल पूरे प्रदेश में दी जाती है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story