×

नेपाल में बलिया के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, लोगों में मचा कोहराम

नेपाल में रहकर जूट के बोरे का कारोबार कर रहे एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। इसके बाद हाहाकार मच गया है। उनकी मौत उनके ऊपर बोरा गिरने से हो गई। मरने वाले सभी बलिया जिले के रहने वाले हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Jan 2020 4:50 PM GMT
नेपाल में बलिया के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, लोगों में मचा कोहराम
X

नई दिल्ली: नेपाल में रहकर जूट के बोरे का कारोबार कर रहे एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। इसके बाद हाहाकार मच गया है। उनकी मौत उनके ऊपर बोरा गिरने से हो गई। मरने वाले सभी बलिया जिले के रहने वाले हैं।

जब इसकी सूचना उनके गांव बलिया जिले के तपनी में पहुंची तो लोगों में कोहराम मच गया। शहजाद अपने परिवार के साथ नेपाल के भैरवहा में रह कर जूट के बोरों का कारोबार करता था।

बुधवार की रात सभी लोगों के साथ खाना खाकर रात दस बजे गोदाम में सोने चला गया। सभी लोग सोए थे कि उन लोगों पर जूट के बोरे की सैकड़ों गांठ किसी समय गिर गई, जिसमें दब कर सभी की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें…BJP की गंगा यात्रा को मिला कांग्रेस MLA अदिति का समर्थन, राजनीतिक हलचल तेज

सुबह दुकान खोलवाने के लिए दुकान पर काम करने वाले मजदूर पहुंचे तो अंदर से दरवाजा बन्द था। खुलवाने पर दरवाजा नहीं खुला तो अनहोनी की आशंका होने पर लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। इस दौरान देखा कि उसमे शहजाद हुसैन (28), पत्नी शदब खातून (25), पुत्र सुल्तान रजा (7) और पुत्री शाहीना खातून (3) सैकड़ों बोरों की गांठ के नीचे दबे पड़े हैं।

यह भी पढ़ें…जामिया इलाके में जय श्रीराम के नारे लगाते युवक ने की फायरिंग, एक घायल

इसके बाद लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण करवाया। उसके बाद सभी शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों के अनुसार सभी के शवों की देर रात तक बलिया उनके आवास पर आने की सूचना है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story