×

भारत में घुसे आतंकवादियों ने कर दी ये बड़ी गलती, सेना ने लगा दिए लाशों के ढेर

जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ अभियान में राज्य पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। रविवार को अनंतनाग जिले में आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने चार आतंकी मार गिराए। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

Aditya Mishra
Published on: 15 March 2020 3:12 PM GMT
भारत में घुसे आतंकवादियों ने कर दी ये बड़ी गलती, सेना ने लगा दिए लाशों के ढेर
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ अभियान में राज्य पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। रविवार को अनंतनाग जिले में आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने चार आतंकी मार गिराए। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

प्रदेश के अनंतनाग जिले में रविवार को सुरक्षाबलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से फायरिंग में सुरक्षाबल और पुलिस ने चार आतंकवादियों को मार गिराया। मामले में और ज्यादा जानकारी आनी बाकी है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि वत्रिगाम और अनंतनाग इलाके में सुरक्षाबलों और पुलिस के जवानों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए।

ये भी पढ़ें...सेना ने खेली आतंकियों के खून से होली: एनकाउंटर जारी, बिछाती जा रही लाशें



इससे पूर्व जम्मू कश्मीर के बारामूला में बुधवार को हुए आतंकी हमले में एक एसपीओ समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। आतंकियों ने सोपोर में खुलेआम पुलिस दल पर फायगिंर कर दी, जिसके चलते एसपीओ वजाहत अहमद और शौकत खांडेय की मारे गए जबकि एक नागरिक उमर सुभन घायल हो गये।

सोपोर के एसपी जावेद इकबाल ने कहा- एक एसपीओ और एक अन्य शख्स इस हमले में मारे गए। सुभान दुकान चला रहा था और जब आतंकियों ने एसपीओ पर गोलियां चलाई तो एक गोली उसे भी आकर लगी। बाद में बंदूकधारी वहीं से फरार हो गए।

एक अन्य नागरिक शौकत अहमद को इस इलाके में गंभीर चोट आई। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दी है, ताकि उन आतंकियों को मार गिराया जाए।

सेना के हथियार डिपो के पास बड़ा धमाका, हिल गया पूरा कश्मीर, कई घायल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story