शादी के दौरान दुल्हन ने कर दिया ऐसा कांड, दुल्हे के घर वालों का हुआ ये हाल

जब लड़की बेहद खूबसूरत हो, शब्दों में चाशनी घुली हो तो किसी भी लड़के  का दिल उस पर आ जाएगा। और जब उस खूबसूरत बाला से शादी होने लगे तो ख्वाब जैसा ही लगेगा। लेकिन जब ख्वाब टूटते है तो बहुत तकलीफ देय होते हैं कुछ ऐसा ही मामला काशीपुर का है। हु

रुद्रपुर : जब लड़की बेहद खूबसूरत हो, शब्दों में चाशनी घुली हो तो किसी भी लड़के  का दिल उस पर आ जाएगा। और जब उस खूबसूरत बाला से शादी होने लगे तो ख्वाब जैसा ही लगेगा। लेकिन जब ख्वाब टूटते है तो बहुत तकलीफ देय होते हैं कुछ ऐसा ही मामला काशीपुर का है। हुआ यूं कि शादी के मंडप से से एक लुटेरी दुल्हन 60 हजार रुपये लेकर चंपत हो गई। दुल्हन के बाइक में बैठकर रफूचक्कर होते ही बिचौलिया महिला भी बहाना कर भागने लगी तो वर पक्ष के लोगों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। इस दौरान  दुल्हन समेत तीन लोग भाग निकले। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में महिला बयान बदल-बदल कर पुलिस को गुमराह किया।

 

यह पढ़ें…डीएम बने हीरो: जिले में किया ये बढ़िया काम, सभी कर रहे तारीफ

 

 

पूरा घटनाक्रम- 10:00 बजे सुबह- दोनों पक्ष डीडी चौक पर पहुंचे । 11:00 बजे-  तक शादी कहां की जाए इस पर बात होती रही। 11:30 बजे-  वधू पक्ष के लोगों ने गांधी पार्क में शादी करने की बात की लेकिन वक्ष पक्ष मंदिर में शादी करने की जिद पर अड़ा । 12:00 बजे- दोनों की रजामंदी हुई और गांधी पार्क में पहुंचे । 12:30 बजे- दोनों पक्षों ने एकसाथ बैठकर नाश्ता किया और एक-दूसरे के बारे में बातचीत हुई । 01:00 बजे – शादी की रस्म शुरू हुई। 01:30 बजे- दुल्हन के हाथ में रुपये थमाए। 02:00 बजे- दुल्हन पकड़े खरीदने की बात कहकर बाइक से फरार हो गई।

 

पूरी घटना

ये घटना काशीपुर के बासखेड़ा  की है। यहां के निवासी मनोज ने बताया कि 4 माह पहले उसकी मुलाकात ठाकुरद्वारा निवासी एक युवक से हुई थी। उसने युवक से शादी के लिए लड़की देखने की बात कही तो उसने एक महिला बिचौलिया से संपर्क करा दिया। बिचौलिया बनी महिला ने लॉकडाउन से पहले रुद्रपुर पहुंचकर एक लड़की से मुलाकात कराई।

दुल्हा  पक्ष का दर्द

मनोज का कहना है कि पहली बार लड़की देखने के दौरान वधू पक्ष की ओर से 70 हजार रुपये की मांग खरीदारी के लिए की गई थी, लेकिन उसके परिजनों ने एक साथ मिलकर खरीदापी करने की बात कही और लॉकडाउन के दौरान शादी नहीं हो पाई। सोमवार को बिचौलिया बनी महिला ने रुद्रपुर में शादी करने की बात कही। इस पर दूल्हा मनोज अपनी दीदी अनीता, बड़े भाई विजेंद्र पाल व बहनोई हरीश सिंह के साथ रुद्रपुर पहुंच गया।

वधू पक्ष की ओर से दुल्हन समेत चार लोग शामिल हुए। गांधी पार्क में दोनों पक्षों के बीच बातचीत हुई। 60 हजार रुपये लेकर दुल्हन रफूचक्कर हो गई। दुल्हन युवक और एक अन्य महिला के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई। बिचौलिया महिला भी बहाना बनाकर भागने लगी तो शक होने पर वर पक्ष के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

 

यह पढ़ें…खनन माफिया सावधान: ये हैं यहां के पहरेदार, किया गलत तो चलेगा अब डंडा

 

रुपये थमाना दुल्हा

तिलक होते ही दुल्हन के हाथ में रुपये थमाना दुल्हा पक्ष  को महंगा पड़ गया। पूर्व योजना के तहत एक महिला वधू को लेकर गांधी पार्क से बाहर निकली। जहां पर पहले से बाइक सवार एक युवक तैयार खड़ा था। दूल्हे मनोज की दीदी अनीता ने बताया कि दोनों की शादी काशीपुर में होनी थी, लेकिन वधू वक्ष ने अपनी प्लानिंग के तहत रुद्रपुर में शादी करने के लिए कहा।

दुल्हन के फरार होते ही वर पक्ष के लोग बिचौलिया महिला को पकड़कर डीडी चौक स्थित ट्रैफिक बूथ पर पहुंचे और पुलिस कर्मियों को सूचना दी। मौके पर सीपीयू, पुलिस व ट्रैफिक तीनों के जवान होने के बाद भी किसी ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App