×

जलील हरकत: थूक लगाकर बिक रहे फल-सब्जी, पकड़े गए शेरू मियां

ऐसी जलील हरकतों इस महामारी की विकट स्थिति में देखने को मिल रही है जिसकी हद ही पार हो गई। इंसानों के शहर में रह कर भी लोग इंसानियत को पूरी तरह भूल चुके हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 5 April 2020 7:33 AM GMT
जलील हरकत: थूक लगाकर बिक रहे फल-सब्जी, पकड़े गए शेरू मियां
X
जलील हरकत: थूक लगाकर बिक रहे फल-सब्जी, पकड़े गए शेरू मियां

नई दिल्ली। ऐसी जलील हरकतों इस महामारी की विकट स्थिति में देखने को मिल रही है जिसकी हद ही पार हो गई। इंसानों के शहर में रह कर भी लोग इंसानियत को पूरी तरह भूल चुके हैं। मध्य प्रदेश के रायसेन में एक फल बेचने वाला थूक लगाकर लोगों को फल बेचता पाया गया। इस फल बेचने वाले का नाम शेरू मियां है, हालांकि इसको अब जेल भेज दिया गया है। इनकी ये हरकत एक वीडियो वायरल होने पर सामने आई। स्थानीय थाना प्रभारी जगदीश सिंह सिध्दू ने बताया कि परिवार के लोग शेरू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात कह रहे हैं। इसके लिए उसकी जांच कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें... लॉकडाउन पर ताबड़तोड़ एक्शन शुरू, यहां गिरफ्तार किए गए 78 हजार लोग

जांच में वीडियो सही पाया गया

फल विक्रेता शेरू के खिलाफ शुक्रवार को शिकायत मिली थी और जांच में वीडियो सही पाया गया है। हालांकि फलों को थूक लगाने का मामला 16 फरवरी का है। वहीं, शेरू की बेटी फिजा का कहना है कि उनके पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। एक पुराना वीडियो वायरल होने के बाद उसे कोरोना से जोड़ दिया गया। उसे 16 फरवरी को सबसे पहले टिकटॉक पर लेने वाले दीपक नामदेव ने शुक्रवार को इसकी शिकायत की थी।



थूक लगाकर तरबूज काटकर बेच रहे

शेरू चाकू पर थूक लगाकर तरबूज काटकर बेचने की शिकायत पर बैतूल बाजार पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपित अब्दुल रफीक, सादी अहमद, रितेश मधाना शुक्रवार शाम को ऑटो रिक्शा से तरबूज बेच रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

शनिवार सुबह धार जिले के गुजरी में बाजार में भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस के पहुंचने पर अफरा-तफरी मच गई। इससे बुजुर्ग 65 वर्षीय टीबू पिता बुधिया मेड़ा की गिरने से मौत हो गई। बुजुर्ग कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेड़ा के रिश्तेदार हैं। मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। स्वजनों ने पुलिस पर सख्ती करने का आरोप लगाया है। हालांकि अभी मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें… तबलीगी जमात पर फूटा ओवैसी का गुस्सा, कहा- पूरे देश के लिए पैदा किया संकट

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story