×

सिलेंडर ब्लास्ट से थर्राया इलाका: 4 की मौत, मची अफरातफरी

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल और पुलिस की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक देर रात जोरदार धमाके के साथ घर के अंदर सिलिंडर फटा। जिसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।

Shivakant Shukla
Published on: 17 Feb 2020 5:02 AM GMT
सिलेंडर ब्लास्ट से थर्राया इलाका: 4 की मौत, मची अफरातफरी
X
gas cylinder blast in rewa which kill husband wife along with two children

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के रीवा सिटी कोतवाली के तरहटी मोहल्ले में देर रात घर के अंदर गैस सिलेंडर फट गया। ब्लास्ट इतना भयानक था कि घर के अंदर मौजूद पति-पत्नी सहित दो बच्चों की झुलसकर मौत हो गई।

पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल और पुलिस की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक देर रात जोरदार धमाके के साथ घर के अंदर सिलिंडर फटा। जिसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। घटना के कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के बाद पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें—महाकाल एक्सप्रेस: कोच संख्या बी-5 की बर्थ नंबर 64 नहीं आम, जानिए क्यों है खास

gas cylinder blast in rewa which kill husband wife along with two children

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि सुबह होते ही इलाके में आसपास के लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। हाइसे की स्थिति देखने के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। आसपास के लोगों के अनुसार ब्लास्ट इतना भयानक था कि आवाज कई गावों में सुनाई पड़ी।

इसके पहले यूपी में हुआ था ब्लास्ट

बता दें कि इससे पहले यूपी के सिद्धार्थनगर इटवा थाना क्षेत्र के पतिला गांव में शनिवार दोपहर गैस सिलिंडर में विस्फोट हो गया था। धमाका इतना जोरदार था कि मकान जमींदोज हो गया। इस घटना में एक किशोरी की मौके पर मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से झुलसे एक तीन वर्षीय बच्चे की गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं, एक वृद्ध गंभीर रूप से झुलस गया जिसका इलाज बस्ती जिला अस्पताल में जारी है।

ये भी पढ़ें—शाबाश इंडिया: ढूंढा निकाला कोरोना का इलाज, पूरी दुनिया में ख़ुशी की लहर

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story