×

कांप उठे लोग! खुद के बच्चों का घोंटा गला, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

दिल्ली से लगे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक दंपती और एक दूसरी महिला ने दो बच्चों की हत्या कर सोसायटी के 8वें मंजिल कूदकर आत्महत्या कर ली।

Shreya
Published on: 3 Dec 2019 7:27 AM GMT
कांप उठे लोग! खुद के बच्चों का घोंटा गला, फिर उठाया ये खौफनाक कदम
X
खुल जा सिम-सिम: ये चाबियां खोलेंगी आपकी पर्सनैलिटी का राज

गाजियाबाद: दिल्ली से लगे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक दंपती और एक दूसरी महिला ने दो बच्चों की हत्या कर सोसायटी के 8वें मंजिल कूदकर आत्महत्या कर ली। पूरी घटना इंदिरापुरम के वैभव खंड की कृष्णा अप्रा सफायर सोसायटी की है। यहां पर दंपती और एक अन्य महिला ने पहले तो सो रहे दो बच्चों की हत्या कर दी, उसके बाद सोसायदी के 8वें मंजिल से कूदकर हत्या कर ली। बताया जा रहा है कि, दूसरी महिला मृतक की दूसरी पत्नी है। वहीं मरने वाले बच्चों की उम्र 14 से 18 साल के करीब बताई जा रही है। बता दें कि, पुलिस को फ्लैट से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसके आधापर पर पुलिस इस आत्महत्या को आर्थिक तंगी की वजह मान रही है।

ये घटना मंगवलार की है। जानकारी के मुताबिक, मृतक का गुलशन है, जो जींस कारोबारी था। आत्महत्या करने वाली दोनों महिलाओं के नाम परवीन और संजना है। बताया जा रहा है कि, परवीन गुलशन की पत्नी थी और संजना गुलशन की दूसरी पत्नी और कारोबार में सहयोगी थी। वहीं मरने वाले दोनों बच्चों के नाम रितिक और कृतिका बताया जा रहा है। बच्चों के साथ-साथ परिवार का एक खरगोश भी फ्लैट में मृत पाया गया।

यह भी पढ़ें: इनकम टैक्स ने कांग्रेस को भेजा नोटिस, ऐसे लिया 100 करोड़ से ज्यादा का चंदा

दीवारों पर लिखा मिला सुसाइड नोट

जब पुलिस फ्लैट में गई तो उन्हें वहां की दीवारों पर सुसाइड नोट लिखा हुआ था, इसके अलावा पुलिस को दीवारों पर 500 रुपये के नोट भी चिपके मिले थे। इसके साथ ही कुछ बाउंस चेक भी दीवारों पर चिपके हुए थे। पुलिस के मुताबिक, दंपती ने सुसाइड नोट में आत्महत्या के लिए अपने साढ़ू को जिम्मेदार बताया है। वहीं मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि, उनके भाई और साढू के बीच में 2 करोड़ रुपये के लेन-देन का विवाद चल रहा था, जिस वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली।

सुसाइड नोट में इस शख्स को ठहराया जिम्मेदार

फ्लैट से जो सुसाइड नोट मिला, उसमें लिखा था कि, ये जो 500 रुपये के नोट हैं वो उन सब के क्रिया-कर्म के हैं। आगे लिखा था कि, हमारी पांचो की अंतिम इच्छा है कि, हमारे शवों को एक साथ जलाया जाए। इस सुसाइट नोट में उन्होंने अपनी आत्महत्या का आरोपी राकेश नाम के एक शख्स को बताया है। यह शख्स उनका रिश्तेदार है।

यह भी पढ़ें: 3DEC: पति-पत्नी के बीच आ सकता है वो, रहिए सावधान! जानिए पंचांग व राशिफल

बच्चों को मार किया आत्महत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, दंपती ने आत्महत्या करने से पहले अपने सोते हुए 14 साल के बेटे का गला घोंटा और फिर चाकू से उसका गला रेत दिया। इसके बाद दंपती ने अपनी 18 साल की बेटी की भी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि, बेटा रितिक डीएवी स्कूल में 9वीं का छात्र था और बेटी कृतिका फैशल डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी। कृतिका के दोस्तों का कहना है कि, रात के वक्त कृतिका और उसकी मां का फोन भी बंद था। जब सुबह पुलिस ने फोन उठाया तो घटना की जानकारी हुई।

आर्थिक तंगी हो सकती है इसकी वजह- पुलिस

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस इस आत्महत्या की वजह आर्थिक तंगी मान रही है। गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि, ये मामला आर्थिक तंगी से जुड़ा हुआ हो सकता है।

यह भी पढ़ें: बेहद शर्मनाक: हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता को लेकर लोग इंटरनेट पर कर रहे हैं ये काम

Shreya

Shreya

Next Story