×

बेहद शर्मनाक: हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता को लेकर लोग इंटरनेट पर कर रहे हैं ये काम

जहां पर एक ओर पूरा देश इस घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस घटना की वीडियो पॉर्न वेबसाइट्स पर सर्च कर रहे हैं। कई इंटरनेट यूजर्स ऐसे वेबसाइट्स के ट्रेंड्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।

Shreya
Published on: 3 Dec 2019 4:39 AM GMT
बेहद शर्मनाक: हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता को लेकर लोग इंटरनेट पर कर रहे हैं ये काम
X

नई दिल्ली: हैदराबाद में एक महिला वेटिनरी डॉक्टर से गैंगरेप कर उसके बॉडी को जला दिया गया। जहां पर एक ओर पूरा देश इस घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस घटना की वीडियो पॉर्न वेबसाइट्स पर सर्च कर रहे हैं। कई इंटरनेट यूजर्स ऐसे वेबसाइट्स के ट्रेंड्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। जिनमें युवती का नाम सबसे ऊपर ट्रेंड कर रहा है। इसके बाद कई लोगों ने पॉर्न वेबसाइट से युवती का नाम सर्च रिजल्ट से हटाने की गुजारिश की है।

यह भी पढ़ें: इस क्रिकेटर ने पहले रचा इतिहास, फिर थामा इनका हाथ, लेकिन अब….

जानकारों का मानना है कि, इन साइट्स पर काफी संख्या में लोग ये वीडियो सर्च कर रहे हैं। यहीं नहीं इस कीवर्ड के साथ कई फेक वीडियोज भी साइट्स पर अपलोड किये गए हैं। जिसके चलते इन साइट्स पर ये नाम टॉप ट्रेंड कर रहा है।

पिछले 48 घटों में 8 मिलियन बार किया गया सर्च

रूस की मीडिया वेबसाइट के मुताबिक, एक नामी पॉर्न वेबसाइट के भारतीय और पाकिस्तानी दोनों ही वर्जन्स पर हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता का नाम टॉप ट्रेंड कर रहा है। वेबसाइट के मुताबिक, इस वेबसाइट पर पूरे सप्ताह ये टॉप ट्रेंड पर बना रहा। इसकी वजह से भारत के लोगों को बहुत ज्यादा शर्मिंदगी से गुजरना पड़ा। इसके बाद से लोगों ने वेबसाइट से हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता का नाम हटाने की गुजारिश की है। ट्वीटर पर कई यूजर्स का दावा है कि, पिछले 48 घंटों में इन साइट्स पर इस नाम को 8 मिलियन बार सर्च किया जा चुका है। हालांकि, इस दावे की पुष्टि केवल वहीं लोग कर सकते हैं, जो इन साइट्स को चलाते हों।

यह भी पढ़ें: उस रात को याद कर आज भी सहम जाते हैं लोग, जानिए क्या हुआ था?

फेक वीडियोज हो रहे अपलोड

वहीं एक बड़ी पॉर्न वेबसाइट पर पीड़िता के नाम से कई फेक वीडियोज अपलोड किए गए हैं। साथ ही बड़ी संख्या में लोग हैदराबाद की पीड़िता का नाम पॉर्न वेबसाइट पर सर्च भी कर रहे हैं। जिसकी वजह से ये नाम इन वेबसाइट्स पर टॉप में है। ये घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है। इससे लोगों को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है।

हैदराबाद में जो महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप और मर्डर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। इस बीच बड़ी संख्या में लोग पीड़िता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं और इन लोगों की तरफ से आरोपियों को तुरंत सरेआम सजा देने की भी मांग की जा रही है।

वहीं चारों आरोपी के परिवारवालों ने कहा है कि, अगर उन्होंने ऐसा घिनौना काम किया है तो उन्हें तुरंत फांसी की सजा देनी चाहिए या फिर जिंदा जला देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Chandrayaan-2: मिल गया विक्रम लैंडर, नासा ने जारी की तस्वीर

Shreya

Shreya

Next Story