×

शादी में पहुंची गर्लफ्रेंड ने मंडप में ही कर दी दूल्हे की पिटाई

उत्तराखंड के विकासनगर में गर्लफ्रेंड ने दूल्हे की शादी के मंडप में पहुंचकर पिटाई कर दी। युवक अपनी गर्लफ्रेंड के पड़ोस में ही रहने वाली एक लड़की से शादी करने के लिए आया था।

Aditya Mishra
Published on: 15 Jun 2019 9:46 AM GMT
शादी में पहुंची गर्लफ्रेंड ने मंडप में ही कर दी दूल्हे की पिटाई
X

देहरादून : उत्तराखंड के विकासनगर में गर्लफ्रेंड ने दूल्हे की शादी के मंडप में पहुंचकर पिटाई कर दी। युवक अपनी गर्लफ्रेंड के पड़ोस में ही रहने वाली एक लड़की से शादी करने के लिए आया था।

ये भी पढ़ें...‘मर्दानी’ बन मनचले को सिखाया सबक, बीच रोड पर की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि युवक हरिद्वार के सिकरोड़ा भगवानपुर का रहने वाला है, जिसकी बारात विकासनगर आई थी। युवक की शादी की खबर जब उसकी गर्लफ्रेंड को हुई तो वह मंडप में ही पहुंच गई और युवक की पिटाई कर डाली।

ये भी पढ़ें...बीजेपी विधायक के बेटे से खाने का पैसा मांगना ढाबा मालिक को पड़ा भारी, की पिटाई

एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पिटाई के बाद गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया कि युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ संबंध बनाया है। युवती ने मारपीट और प्रताड़ना के आरोप भी लगाए।

युवती के मुताबिक, दोनों की दोस्ती करीब 3 साल पहले हुई थी। युवती की बातें सुनने के बाद स्थानीय लोगों ने भी युवती का साथ दिया। इसी दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें...प्रियंका गांधी को है बीमारी, लोगों की करती हैं पिटाई: सुब्रमण्यम स्वामी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story