TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

'आप' को लगा तगड़ा झटका, इस बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी, लगाए ये बड़े आरोप

एल्विस गोम्स ने आप की रणनीति से नाखुशी जताते हुए कहा कि गोवा के लोग अपने फैसले नहीं ले पा रहे है, पार्टी को दिल्ली से नियंत्रित किया जा रहा है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 4 Dec 2020 3:13 PM GMT
आप को लगा तगड़ा झटका, इस बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी, लगाए ये बड़े आरोप
X
आम आदमी पार्टी (AAP) गोवा के संयोजक एल्विस गोम्स (Elvis Gomes) ने शुक्रवार को पद छोड़ते हुए का किया कि वह भाजपा शासित राज्य में पार्टी के लिए जमीनी स्तर पर काम करेंगे।

पणजी गोवा में आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व संयोजक एल्विस गोम्स ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया । यह आरोप लगाते हुए कहा कि स्थानीय इकाई का नियंत्रण दिल्ली में बैठे लोग करते हैं। उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देने का मन बना लिया। उन्होंने कहा कि गोवा इकाई को पिछले कई वर्षों से स्थानीय नेताओं ने मेहनत से खड़ा किया था।

एल्विस गोम्स आप की रणनीति से नाखुश

गोवा में आम आदमी पार्टी के पूर्व संयोजक और 2017 के विधानसभा चुनाव में आप की ओर से सीएम फेस रहे एल्विस गोम्स ने आप की रणनीति से नाखुशी जताते हुए कहा कि गोवा के लोग अपने फैसले नहीं ले पा रहे है, पार्टी को दिल्ली से नियंत्रित किया जा रहा है।

यह पढ़ें...माल्या विदेश में भी कंगाल: ईडी ने दिया ऐसा तगड़ा झटका, उड़ गए होश

उन्होंने कहा कि आप की गोवा इकाई का कोर समूह जो 2022 की चुनाव की तैयारियों में लगा हुआ था, उसे दरकिनार कर दिया गया। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे नेताओं द्वारा लिए जा रहे फैसलों के प्रति सतर्क रहें। गोम्स ने सितंबर में पार्टी के संयोजक पद से यह दावा करते हुए इस्तीफा दे दिया था कि वह राज्य में पार्टी के लिए जमीनी स्तर पर काम करेंगे।

elvis gomes

पंजाब में विधानसभा चुनाव

बता दें कि करीब चार साल पहले जब पंजाब में विधानसभा चुनाव हुए थे, उस समय वहां पर पार्टी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था, लेकिन वह सत्ता से दूर रह गई थी। तब आप के स्थानीय नेताओं ने आरोप लगाए थे कि पंजाब की इकाई को दिल्ली में बैठे नेता नियंत्रित कर रहे हैं। उस समय पंजाब के नेताओं ने आप नेता संजय सिंह पर आरोप लगाए थे।

यह पढ़ें...मुज़फ्फरनगर: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, अपराधी गिरफ्तार, पुलिकर्मी घायल

20 साल से ज्यादा काम किया

एल्विस गोम्स ने गोवा प्रशासन में 20 साल से ज्यादा काम किया है। 56 साल के गोम्स ने गोवा में कई महत्वपूर्ण पदों पर काम किया है, जिनमें डायरेक्टर म्युनिसिपल एडमिनिस्ट्रेशन, डायरेक्टर टूरिज्म, चेयरपर्सन गोवा हाउसिंग बोर्ड, कमिश्नर पंजिम म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन जैसे पद शामिल है। डायरेक्टर टूरिज्म रहते हुए उन्होंने इस क्षेत्र में स्थानीय लोगों को काफी नौकरियां दी, जिससे उन्हें पहचान मिली। जेल सुधारों के लिए भी उन्होंने काम किया। गोवा फुटबॉल एसोसिएशन के लिए किए काम से भी उनको तारीफ मिली थी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story