×

Guddu Muslim News: कहाँ है गुड्डू मुस्लिम? यूपी STF के हाथ लगा बड़ा सुराग

Guddu Muslim News: काफी कोशिश करने के बाद भी अब तक गुड्डू मुस्लिम तक पहुंचने की पुलिस की सारी कोशिशें नाकाम साबित हो रही हैं, लेकिन अब शायद पुलिस को जल्द कामयाबी मिल जाए। दरअसल, एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन ओडिशा में ट्रेस हुई है।

Jugul Kishor
Published on: 22 April 2023 8:19 AM GMT (Updated on: 22 April 2023 9:06 AM GMT)
Guddu Muslim News: कहाँ है गुड्डू मुस्लिम? यूपी STF के हाथ लगा बड़ा सुराग
X
गुड्डू मुस्लिम ( सोशल मीडिया)

Guddu Muslim News: उमेश पाल मर्डर केस और अतीक अहमद का सबसे खास गुर्गे गुड्डू मुस्लिम बमबाज की आखिरी लोकेशन ओडिशा में मिली है। काफी कोशिश करने के बाद भी अब तक गुड्डू मुस्लिम तक पहुंचने की पुलिस की सारी कोशिशें नाकाम साबित हो रही हैं, लेकिन अब शायद पुलिस को जल्द कामयाबी मिल जाए। दरअसल, एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन ओडिशा में ट्रेस हुई है। पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

यूपी पुलिस और STF की टीम ने ओडिशा में युवक से की पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ओडिशा पुलिस ने पुष्टि की है कि यूपी पुलिस और एसटीएफ ने गुड्डू मुस्लिम की तलाश में राज्य का दौरा किया। ओडिशा के डीजीपी सुनील बंसल ने कहा कि यूपी एसटीएफ की टीम गुड्डू मुस्लिम के चालक के किसी से मिलने के लिए बारगढ़ पहुंचने और उससे कथित रूप से कुछ दिनों तक वहां रूकने की सूचना मिलने के बाद बारगढ़ आई थी। इसके अलावा यूपीएसटीएफ और पुलिस की टीम ने यहां के एक व्यक्ति से पूछताछ की और ओडिशा पुलिस ने प्रोटोकॉल के मुताबिक सहायता उपलब्ध करवाई। टीम ने हमें जांच के बारे में कुछ नहीं बताया। डीजीपी ने कहा कि राज्य में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

कौन है गुड्डू मुस्लिम?

गुड्डू मुस्लिम वो ही आदमी है जिसने उमेश पाल हत्याकांड में लगातार बमबाजी की थी। उमेश पाल हत्याकांड के बाद गुड्डू मुस्लिम और माफिया अतीक अहद का का बेटा असद एक साथ ही फरार हुए थे। जिसके बाद असद और गुड्डू मुस्लिम अलग हो गए थे। फिर अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम को एसटीएफ ने झांसी में एक मुठभेड़ में मार गिराया था।

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या

बता दें कि प्रयागराज में 24 फरवरी को दिनदहाड़े बसपा विधायक राजूपाल हत्याकांड में मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल जब अपने घर जा रहे थे, उसी दौरान गली के बाहर कार से निकलते समय शूटरों ने फायरिंग और बमबारी कर दी थी। इस हमले में उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई थी। उमेश पाल हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम का बड़ा रोल था। वो गुड्डू ही था जिसने उमेशपाल मर्डर केस में जमकर बमबाजी की थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story