×

बीच सड़क जिन्दा जली महिलाएं: बन गईं आग का गोला, देखने वालों के उड़े होश

गोंडल-राजकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया। तीन महिलाओं को ले जा रही कार की टक्कर कॉटन बेल्स से लदे ट्रक से हो गयी।

Shivani Awasthi
Published on: 2 Jan 2021 1:17 PM GMT
बीच सड़क जिन्दा जली महिलाएं: बन गईं आग का गोला, देखने वालों के उड़े होश
X

राजकोट: गुजरात में भयानक हादसे में तीन महिलाओं की जिन्दा जलकर मौत होने का मामला सामने आया है। यहां शनिवार को राजकोट जिले के गोंडल में कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। इस टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गयी। आग इतनी तेजी से फैली की कार में सवार तीन महिलाएं जिन्दा ही जल गयी और उनकी मौत हो गयी।

राजकोट में कार और ट्रक की भिड़ंत से वाहनों में लगी आग

मामला गुजरात के राजकोट का है, गोंडल तालुका पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिलियाला गांव के पास गोंडल-राजकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया। तीन महिलाओं को ले जा रही कार की टक्कर कॉटन बेल्स से लदे ट्रक से हो गयी। जोरदार भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गयी। इस दौरान तीन महिलाएं कार से बाहर नहीं निकल सकीं और जिंदा जलने से उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः काबुल यूनिवर्सिटी अटैक: मुख्य साजिशकर्ता को मिली ऐसी सजा, कांप जाएगी रूह

कार सवार 3 महिलाओं की जिंदा जलकर मौत

वहीं हादसे में कार के चालक को हल्की चोटें आईं। मौके पर आग बुझाने के लिए दमकलकर्मी पहुँच गए और गाड़ियों में आग बुझाई। इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं में मारी गई महिलाओं की पहचान की गई। इसमें रेखा जडेजा (62), रसिक रायजादा (80) और मुकुंदबा रायजादा (45) नाम की तीन महिलाओं की मौत हुई है।

Burnt Car

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार में जली नवविवाहिता

इसके पहले आज ही लखनऊ के मोहनलालगंज निवासी विकास अपनी नवविविवाहिता पत्नी रीमा के साथ मथुरा से लौट रहे थे। तभी कार में कुछ खराबी आ गयी। आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फतेहाबाद में विकास कार का बोनट खोलकर देख रहे थे, तभी कार आग का गोला बन गई। आग इतनी भीषण होती चली गई कि कार का सेंट्रल लाक सिस्टम फेल हो गया।

ये भी पढ़ेंः कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद किन-किन बातों का ध्यान रखना है? यहां जानें सबकुछ

विकास ने फटाफट पत्नी को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हुए। सेंट्रल लाक की वजह से रीमा कार के बाहर न आ सकीं। उनकी आखों के सामने पत्नी की जलकर मौत हो गई। इस दौरान पत्नी को बचाने के चक्कर में विकास भी झुलस गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story