×

कांपा खूंखार दाऊद: भारत के हाथ लगा फरार करीबी साथी, अब मिली बड़ी कामयाबी

गुजरात एटीएस(ATS) ने अंडरवर्ल्ड सरगना आतंकी दाऊद इब्राहिम के नजदीकी अब्दुल माजिद कुट्टी को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार, अब्दुल माजिद को झारखंड से गिरफ्तार किया गया है। अब्दुल 4 साल से फरार चल रहा था। जिसकी काफी दिनों से तलाश जारी थी।

Newstrack
Published on: 27 Dec 2020 11:02 AM GMT
कांपा खूंखार दाऊद: भारत के हाथ लगा फरार करीबी साथी, अब मिली बड़ी कामयाबी
X
गुजरात एटीएस(ATS) ने अंडरवर्ल्ड सरगना आतंकी दाऊद इब्राहिम के नजदीकी अब्दुल माजिद कुट्टी को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार, अब्दुल माजिद को झारखंड से गिरफ्तार किया गया है।

अहमदाबाद। गुजरात के आतंक निरोधी दस्ते(ATS) के हाथों जबरदस्त कामयाबी लगी है। गुजरात एटीएस(ATS) ने अंडरवर्ल्ड सरगना आतंकी दाऊद इब्राहिम के नजदीकी अब्दुल माजिद कुट्टी को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार, अब्दुल माजिद को झारखंड से गिरफ्तार किया गया है। अब्दुल 4 साल से फरार चल रहा था। जिसकी काफी दिनों से तलाश जारी थी। इस बारे में एटीएस(ATS) अधिकारियों का कहना है कि साल 1996 से ही माजिद की तलाश थी। वह केरल का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें...दाऊद पर तगड़ा हमला: चुनाव के बीच आई बड़ी खबर, हिल उठे सारे माफिया

अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया

अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम के नजदीकी अब्दुल माजिद की कई सालों से तलाश थी। ऐसे में एटीएस अधिकारियों के अनुसार, साल 1996 में 106 पिस्टल, करीब 750 कारतूस और करीब चार किलोग्राम आरडीएक्स भेजी गई थी।

बता दें, इस मामले में भी अब्दुल माजिद वांछित था। इस बारे में अधिकारियों के मुताबिक, मामले में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपी अब्दुल माजिद तभी से फरार चल रहा था। दाऊद इब्राहिम के करीबी अब्दुल माजिद की गिरफ्तारी गुजरात एटीएस की बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।

TERROR फोटो-सोशल मीडिया

झारखंड में रह रहा

ऐसे में सामने आई जानकारी के अनुसार, अब्दुल माजिद पहचान बदलकर कई साल से झारखंड में रह रहा था। लेकिन चल रही जांच के दौरान गुजरात पुलिस को इस संबंध में भनक मिली थी, लेकिन पुष्ट जानकारी न होने के कारण वह गिरफ्तारी से बच रहा था। आपको बता दें कि हथियारों की आपूर्ति से जुड़े साल 1996 के इस केस की जांच गुजरात पुलिस कर रही थी। जिसको सालों बाद बड़ी कामयाबी मिली।

ये भी पढ़ें... दाऊद की बेवफा प्रेमिका: अब इस नेता पर आया दिल, इंटरव्यू से हुआ खुलासा

Newstrack

Newstrack

Next Story