×

आग ने मचाई तबाही: हादसे से दहल उठा पूरा गुजरात, दमकल की कई गाड़ियां मौजूद

गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा हो गया है। यहां वापी में GDIC के बायोकैमिकल कंपनी में भयानक आग लगी हुई है। कंपनी में इतनी भीषण आग लगी है कि घटनास्थल पर दमकल की 8 से ज़्यादा गाड़ियां पहुंच गई है।

Newstrack
Published on: 8 Aug 2020 8:38 AM GMT
आग ने मचाई तबाही: हादसे से दहल उठा पूरा गुजरात, दमकल की कई गाड़ियां मौजूद
X
आग ने मचाई तबाही: हादसे से दहल उठा पूरा गुजरात, दमकल की गाड़ियां मौजूद

वलसाड: गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा हो गया है। यहां वापी में GDIC के बायोकैमिकल कंपनी में भयानक आग लगी हुई है। कंपनी में इतनी भीषण आग लगी है कि घटनास्थल पर दमकल की 8 से ज़्यादा गाड़ियां पहुंच गई है। फिलहाल जल्द से जल्द आग बुझाने का कार्य जारी है, और कंपनी में फंसे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। बायोकैमिकल कंपनी में रसायन पदार्थों के होने की वजह से आग तेजी से चारों ओर फैल रही है। कंपनी के आसपास के क्षेत्र को खाली करा दिया गया है। आग की लपटे तेजी होने से आसमान में धुंआ ही धुंआ दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें...विमान हादसे की सच्चाई: बच सकती थी सबकी जान, DGCA ने दी थी चेतावनी

रसायन की वजह से आग तेजी से फैल रही

वापी में बड़ा हादसा हो गया। इस कंपनी में घटना के समय कितने लोग मौजूद थे, अभी इस बात कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि आग बुझाते हुए राहत और बचाव कार्य जारी है। कंपनी बायोकैमिकल की है, जिसकी वजह से कंपनी में कई तरह के रसायन की वजह से आग तेजी से फैल रही है।

धुंआरे के कई किलोमीटर तक काले बादल

दमकल की 8 से ज्यादा गाड़ियां दमकल की 8 से ज्यादा गाड़ियां

कंपनी में आग किस वजह से लगी, इन कारणों का अभी कुछ अता-पता नहीं है। चारों तरह सिर्फ धुंआ ही धुंआ दिखाई दे रहा है। आग इतनी भीषण लगी है कि दमकल की 8 से ज्यादा गाड़ियां लगी हुई हैं।

ये भी पढ़ें... हुआ दर्दनाक हादसा: देख कांप जाएगी आपकी रुह, पीड़ितों के लिए किया ये काम

कैमिकल कंपनी मे आग की धुंआरे को कई किलोमीटर तक काले बादल के रूप में देखा जा सकता है। लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। हादसे वाले स्थान पर फंसे लोगों को निकालने का निरंतर प्रयास जारी है।

ये भी पढ़ें...हादसे ने छीनी खुशियां: मातम में परिवार, आने वाला था नन्हा मेहमान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story