×

हादसे ने छीनी खुशियां: मातम में परिवार, आने वाला था नन्हा मेहमान

शुक्रवार को केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर विमान हादसे से पूरे देश में शोक का माहौल छाया हुआ है। एयर इंडिया विमान हादसे में मथुरा के रहने वाले को-पायलट अखिलेश कुमार भारद्वाज के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

Newstrack
Published on: 8 Aug 2020 8:06 AM GMT
हादसे ने छीनी खुशियां: मातम में परिवार, आने वाला था नन्हा मेहमान
X
हादसे ने छीनी खुशियां: मातम में परिवार, आने वाला था नन्हा मेहमान

नई दिल्ली। शुक्रवार को केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर विमान हादसे से पूरे देश में शोक का माहौल छाया हुआ है। एयर इंडिया विमान हादसे में मथुरा के रहने वाले को-पायलट अखिलेश कुमार भारद्वाज के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। को-पायलट अखिलेश की पत्नी मेघा गर्भवती हैं और 10 दिन बाद उनकी डिलीवरी होनी है। अखिलेश परिवार में नए मेहमान के आने की खुशियां मना रहे थे, लेकिन नए मेहमान के आने से पहले ही अखिलेश खुद परिवार को इस दुनिया को छोड़कर चले गए। पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है। परिवार वालों को भरोसा ही नहीं हो रहा कि अखिलेश अब इस दुनिया में नहीं हैं।

ये भी पढ़ें... विमान हादसे की सच्चाई: बच सकती थी सबकी जान, DGCA ने दी थी चेतावनी

यर इंडिया विमान हादसे में मौत

आगरा थाना गोविंद नगर क्षेत्र के पोतरा कुंड निवासी 32 वर्षीय अखिलेश कुमार भारद्वाज उर्फ दीपक पुत्र तुलसीराम एयर इंडिया में को-पायलट थे। बीते शुक्रवार को केरल के कोझिकोड स्थित करीपुर एयरपोर्ट पर हुए एयर इंडिया विमान हादसे में उनकी मौत हो गई।

Air India Express plane crashed

मिली जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया का विमान (IX-1344) शुक्रवार की शाम 7.41 बजे लैंडिंग करते समय फिसल गया और खाई में गिर गया। दुबई से आए इस विमान में पायलट और क्रू मेंबर समेत 190 यात्री सवार थे। जिनमें से को-पायलट अखिलेश कुमार सहित 18 लोगों की मौत हुई है। वहीं 100 से ज्यादा यात्री बुरी तरह से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें...खुल रहे स्कूल-कॉलेज: सरकार ने बनाई ये योजना, जारी होगी गाइडलाइन

खुशियां मातम में बदल गईं

एयर इंडिया के को-पायलट अखिलेश कुमार 3 भाइयों से सबसे बड़े थे। उनकी शादी मेघा से हुई थी। मेघा गर्भवती हैं। 10 दिन बाद डिलीवरी होनी है।

एयर इंडिया के को-पायलट अखिलेश कुमार एयर इंडिया के को-पायलट अखिलेश कुमार

इसे लेकर परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ था, लेकिन अखिलेश की मौत से खुशियां मातम में बदल गईं। परिजनों ने अभी पत्नी मेघा को पति की मौत के बारे में नहीं बताया है।

को-पायलट अखिलेश का पैतृक गांव मोहनपुर है। यहां अब उनके रिश्तेदार ही रहते हैं। अखिलेश का परिवार गोविंद नगर क्षेत्र के पोतरा कुंड स्थित मकान में रहता है। उनके छोटे भाई लोकेश गुरुग्राम में रहते हैं। वो दिल्ली से केरल के लिए निकल चुके हैं।

ये भी पढ़ें...फिर थर्रायी धरती: थर-थर कांप उठे प्रदेश के लोग, भूकंपों से डर रहे वैज्ञानिक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story