गुजरात में आग ही आग: केमिकल फैक्ट्री में बड़ा हादसा, दमकल की 15 गाड़ियां मौजूद

गुजरात के आनंद जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब आग की ऊंची लपटे नजर आने लगी। पता चला कि वहां स्थित एक कैमिकल फैक्ट्री में आग लग गयी है।

अहमदाबाद: कोरोना संकट के बीच गुजरात में बड़ा हादसा हो गया। यहां रविवार की सुबह एक कैमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी। विकराल आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की 15 गाड़ियां पहुंच गयी। आग बुझाने का काम अभी जारी है। लेकिन आग इतनी भीषण हैं कि इसपर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका।

गुजरात की कैमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग

दरअसल, गुजरात के आनंद जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब आग की ऊंची लपटे नजर आने लगी। पता चला कि वहां स्थित एक कैमिकल फैक्ट्री में आग लग गयी है। जब ये हादसा हुआ तो आसपास के लोग अपने अपने घरों में सो रहे थे। हालंकि जैसे ही उन्हें आग लगने की बात पता चली सबकी नींदे उड़ गयी। इलाके में अफरा तफरी मच गई।

ये भी पढ़ेंः दुनिया में कोरोना मरीजों का आंकड़ा एक करोड़ पार, आधे से ज्यादा केस सिर्फ 4 देशों में

दमकल की 15 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी:

आनन फानन में पुलिस और दमकल दल को सूचित किया गया। आग बुझाने के लिए मौके पर 15 दमकल की गाड़ियों को भेजा गया। दमकलकर्मी आग बुझाने में जुट गए लेकिन ये इतनी विकराल है कि अब तक काबू नहीं पाया जा सका। वहीं पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गयी कि फ़ैक्ट्री के अंदर कोई मौजूद था या नहीं।

ये भी पढ़ेंः चीन पर आतंकी नहीं करते हमला, ये है वजह: अजमेर के दीवान ने किया खुलासा

कोई हताहत नहीं, पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगा रही

हालाँकि मिली जानकारी के मुताबिक, फैक्ट्री में अंदर कोई नहीं था, ऐसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच में जुट गयी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।