×

भराभराकर गिरी इमारत: मलबे में दबे कई मजदूर, 2 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस और अन्य प्रशासनिक एजेंसियां घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं। मौके पर स्थानीय लोगों और प्रशासन की मदद से राहत और बचाव कार्य जारी है।

Shreya
Published on: 23 March 2021 11:33 AM GMT
भराभराकर गिरी इमारत: मलबे में दबे कई मजदूर, 2 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X
भराभराकर गिरी इमारत: मलबे में दबे कई मजदूर, 2 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सूरत: गुजरात के सूरत शहर (Surat) में आज यानी मंगलवार की दोपहर को एक बड़ा हादसा हो गया है। जिसके चपेट में आकर दो कर्मचारियों की मौत हो गई है। जबकि कई लोगों के आने की आशंका जताई जा रही है। खबर है कि सूरत में एक निर्माणाधीन इमारत (Under Construction Building) भरभराकर गिर (Collapsed) गई। इमारत के ढहने से इसमें कई लोगों के फंसे होने की संभावना जताई जा रही है।

राहत और बचाव कार्य जारी

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस और अन्य प्रशासनिक एजेंसियां घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं। मौके पर स्थानीय लोगों और प्रशासन की मदद से राहत और बचाव कार्य जारी है। लोगों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन इमारत की दीवार ग‍िरने से 5 मजदूर मलबे में दब गए हैं।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के सांसदों में जंग: बॉडी लैंग्वेज पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला

अचानक ढह गई बिल्डिंग की दीवार

मिली जानकारी के मुताबिक, सूरत के मोटा वाराछा इलाके में केदार हाइट्स नाम की निर्माणाधीन बिल्डिंग पर काम चल रहा था। मंगलवार को अचानक बिल्डिंग की दीवार का एक हिस्सा ढह गई, जिसकी चपेट में कई मजदूर आ गए। दो मजदूरों को मलबे से निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं कई मजदूरों के अभी फंसे होने की आशंका है।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही सूरत शहर की एक रिहायशी इमारत और टेक्स्टाइल मिल में आग लग गई थी। ये दोनों घटनाएं 24 घंटे के अंदर घटी थीं। इन घटनाओं में दमकल विभाग के दो कर्मचारी भी घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें: रेल यात्रियों के लिए बुरी खबर: होली से पहले ये सभी ट्रेनें रद्द, यहां चेक करें लिस्ट

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story