×

बेरहम गुजराती पत्नी: ऑटो में बांधा पति को, फिर जो हुआ उसे देख हर कोई कांप उठा

कडोदरा गांव में एक पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति को एक टेम्पो के पीछे बांध दिया और उसके बाद उसे करीब आधा किलोमीटर तक घसीटा। वहीं स्थानीय लोगों ने दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया है।

Shreya
Published on: 27 Feb 2021 10:41 AM GMT
बेरहम गुजराती पत्नी: ऑटो में बांधा पति को, फिर जो हुआ उसे देख हर कोई कांप उठा
X
बेरहम गुजराती पत्नी: ऑटो में बांधा पति को, फिर जो हुआ उसे देख हर कोई कांप उठा

सूरत: गुजरात के सूरत से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक पत्नी द्वारा अपने पति पर अत्याचार करने की बात कही जा रही है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। ये पूरा मामला सूरत जिले के पलसाणा तहसील के कडोदरा गांव से सामने आया है। दरअसल, इस गांव में कल यानी शुक्रवार को एक पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति को एक टेम्पो के पीछे बांध दिया और उसके बाद उसे करीब आधा किलोमीटर तक घसीटा।

स्थानीय लोगों ने आरोपियों को पुलिस के हवाले किया

वहीं, जैसे ही ये टेम्पो रूकी स्थानीय लोगों ने पति को टेम्पो से मुक्त कराया और दोनों आरोपियों की पिटाई करके, उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया है। दूसरी ओर महिला के पति को गंभीर हालत में इलाज के लिए सूरत के स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले में आरोपी महिला की पहचान शीतल और पति की बालकृष्ण के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें: मां-बाप बेटी को घर पर छोड़कर ड्यूटी जाते थे, नाबालिग बेटा सगी बहन का करता था रेप

क्या है महिला का कहना?

मामले में शीतल ने पुलिस को बताया कि बालकृष्ण एक मिल में नौकरी करता है और उसे शराब पीने की लत है। उसने बताया कि उसका पति रोज शराब पीकर घर आता है और उसकी छोटी-छोटी बातों पर पिटाई करता है। इससे तंग आकर महिला ने उसे सबक सिखाने की सोची और अपने भाई अनिल को शुक्रवार दोपहर अपने घर बुला लिया। फिर भाई के टेम्पो में अपने पति को बांधकर उसे आधा किलोमीटर तक घसीटा।

यह भी पढ़ें: एक बेटी को बचाने के लिए मां-बाप ने दूसरी को बेचा, पूरी बात जानकर रो पड़ेंगे आप

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी: स्कॉर्पियो के ड्राइवर तक पहुंची क्राइम ब्रांच, जानें आज का अपडेट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story