खतरनाक साजिश! ​कश्मीर में हाफिज सईद की रैली, जानें क्या है मकसद

लगातार घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों पर भारतीय सेना लगातार वार कर रही है। यही वजह है कि अब आतंकी संगठन पीओके के लोगों को गुमराह करने की कोशिश करने जा रहे हैं।

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में सरकार द्वारा आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से अमन शांति चल रही है। लेकिन पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठन भारत के खिलाफ बड़ी साजिश के फिराक में हैं।

ये भी पढ़ें— बंद होने जा रहा शो Big Boss, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने लिया एक्शन

इसी कड़ी में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा चीफ हाफिज सईद अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) के मुजरफ्फराबाद में 14 अक्टूबर को एक रैली करने जा रहा है। जानकारी के अनुसार इस रैली में जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल के ज्यादातर आतंकी शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें— नापाक पाकिस्तान: एक बार फिर से अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय, नहीं पास किया बिल

लगातार घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों पर भारतीय सेना लगातार वार कर रही है। यही वजह है कि अब आतंकी संगठन पीओके के लोगों को गुमराह करने की कोशिश करने जा रहे हैं। आतंकी हाफिज सईद के 14 अक्टूबर की रैली में पाकिस्तान में बैठे ज्यादातर आतंकी संगठन हिस्सा लेने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें— हो जाएं तैयार कश्मीर की वादियों में घूमने के लिए, सरकार ने हटाए प्रतिबंध

बता दें कि चार दिन पहले पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में बहुत बड़ी रैली निकली। रैली में मौजूद हजारों भीड़ पाकिस्तान से आजादी के नारे लगा रही थी। उनके हाथों में बैनर और पोस्टर्स थे, जो उनकी आजादी से संबंधित मांग को जाहिर कर रहे थे। रैली पर पुलिस ने जमकर बल प्रयोग किया। बताते चलें कि पीओके में ऐसे विरोध प्रदर्शन लगातार होते रहते हैं।