×

पाकिस्तानी हो क्या! प्रचार के दौरान मंच से इन्होंने कह दी ये बड़ी बात फिर.....

चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली ने नारा लगवाया। नारे पर लोगों में उत्साह कम दिखा तो सोनाली नाराज हो गईं। नाराज भी इस कदर हुईं कि सीधे-सीधे नारा ना लगाने वालों को पाकिस्तानी कह दिया।

SK Gautam
Published on: 25 July 2023 3:10 AM GMT
पाकिस्तानी हो क्या! प्रचार के दौरान मंच से इन्होंने कह दी ये बड़ी बात फिर.....
X
बीजेपी

चंडीगढ़: हरियाणा विधान सभा चुनाव का प्रचार प्रसार करने पहुंची भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी सोनाली फोगाट जो कि टिक-टॉक की स्टार भी हैं। मंगलवार को प्रचार के दौरान उन्होंने 'भारत माता की जय' ना बोलने वालों को 'पाकिस्तानी' कह दिया। भारत माता की जय का नारा न लगाने पर सोनाली ने कहा कि आप पर शर्म आती है।

हालांकि बाद में उन्होंने इसे विपक्ष की साजिश करार देते हुए कहा कि उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया। सोनाली फोगाट इस चुनाव में काफी चर्चा बटोर रही हैं। बीजेपी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में कई खिलाड़ियों और सिलेब्रिटीज को मैदान में उतारा है।

ये भी देखें : चेतावनी: चक्रवाती हवाओं के साथ इन जगहों पर हो सकती भारी बारिश

दरअसल मामला ये है कि मंगलवार को अपने चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली ने नारा लगवाया। नारे पर लोगों में उत्साह कम दिखा तो सोनाली नाराज हो गईं। नाराज भी इस कदर हुईं कि सीधे-सीधे नारा ना लगाने वालों को पाकिस्तानी कह दिया।

नारा नहीं लगाया तो कह दिया- पाकिस्तानी हो क्या?

इसी को लेकर सोनाली ने तुरंत मंच से कहा, 'क्यों भई? आपलोग पाकिस्तान से आए हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या? अगर हिंदुस्तानी हो तो भारत माता की जय बोलो।' इसके बाद सोनाली दो बार और नारा लगवाया, उन्हें फिर उम्मीद से कम रेस्पॉन्स मिला तो उन्होंने कहा, 'शर्म आती है आप पर, शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी हिंदुस्तान में रहते हैं।'

विपक्ष ने भड़काया और गलत मतलब निकाला

सोनाली ने सफाई देते हुए कहा, 'मैंने पाकिस्तानी नहीं कहा। मैंने कहा कि क्यों भाई पाकिस्तान से आए हो क्या। अगर उन युवकों को ठेस पहुंची है तो मैं निश्चित माफी मांगना चाहूंगी। जिन युवकों को मैंने कहा, वे लोग बाद में मुझसे मिलने आए और माफी मांगी। उन्होंने तो मेरी तारीफ की क्योंकि मैंने विधायक बनने पर कॉलेज खोलने का वादा किया है। युवकों ने बताया कि उन्हें भड़काया गया था और दूसरी पार्टी के लोगों ने मेरी सभा के दौरान यह सब करने के लिए कहा था।'

ये भी देखें : सुनहरा मौका: पुलिस में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

आदमपुर से कांग्रेस MLA कुलदीप बिश्नाई बनाम टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की जंग

आपको बता दें कि हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से सोनाली फोगाट बीजेपी की उम्मीदवार हैं। उनका मुकाबला पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे और कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई है। टिक टॉक पर अच्छे खासे फॉलोअर्स रखने वाली सोनाली टिकट मिलने के बाद से ही चर्चा में हैं। हालांकि, इससे पहले वह काफी दिन से बीजेपी में भी सक्रिय रही हैं।

ये भी देखें : राफेल से जुड़ी ये दस बातें हर भारतीय को जानना बेहद ज़रूरी! देखें वीडियो…

इनसे है सोनाली फोगाट का मुकाबला

दिवंगत भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई यहां से तीन बार कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं। भजनलाल इस विधानसभा सीट से आठ बार विधायक रहे थे। इस जाट बाहुल्य क्षेत्र में 1.60 लाख से अधिक मतदाता हैं और कुल 15 उम्मीदवार मैदान में हैं। टिक टॉक से पहचान बनाने वाली 40 वर्षीय फोगाट ग्रामीण इलाकों में घर-घर जाकर प्रचार कर रही हैं। कुलदीप बिश्नोई के सामने चुनाव लड़ने के बारे में सोनाली फोगाट का कहना है कि मैं इसे चुनौती नहीं मानती।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story