×

विधानसभा स्पीकर के साथ हुआ सड़क हादसा, अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस भिड़ी

हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता सड़क हादसे का शिकार हो गए। मेदांता अस्पताल ले जाते समय रास्ते में एम्बुलेंस की टक्कर पुलिस की गाड़ी से हो गयी।

Shivani
Published on: 26 Aug 2020 4:40 AM GMT
विधानसभा स्पीकर के साथ हुआ सड़क हादसा, अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस भिड़ी
X
haryana assembly speaker gian chand gupta road accident ambulance hit police jeep

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता (Gyan Chand Gupta) सड़क हादसे का शिकार हो गए। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पहले वे होम आइसोलेशन में थे लेकिन बाद में उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस दौरान अस्पताल जाते समय रास्ते में विधानसभा स्पीकर की एम्बुलेंस की टक्कर पुलिस की गाड़ी से हो गयी। हालाँकि हादसे में किसी को चोट नहीं आई है।

हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता के साथ सड़क हादसा

दरअसल, हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता की सोमवार को कोरोना रिपोर्ट आई थी। संक्रमण की पुष्टि के बाद उन्होंने डॉक्टरों ने निर्देश पर घर पर ही पृथकवास में रहने का निर्णय किया था। हालाँकि अगले दिन विधानसभा अध्यक्ष पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में एमआरआई जांच के लिए पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें गुरुग्राम मेदांता रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें- राज्य में आया भूकंप: झटके से हिल उठे लोग, मानसून के बीच नया प्रकोप

स्पीकर को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस पुलिस जिप्सी से टकराई

विधानसभा अध्यक्ष एम्बुलेंस में मेदांता के लिए रवाना हुए। उनके काफिले में सुरक्षा के लिए पुलिस भी तैनात थी। स्पीकर का काफिला पंचकूला से जीरकपुर अंबाला हाईवे पर पहुंचा तो एंबुलेंस के आगे चल रही पुलिस की पायलट गाड़ी से टकरा गयी। स्पीकर इस हादसे में बाल बाल बचे। हादसे के बाद उन्हें दुर्घटग्रस्त एम्बुलेंस से उनकी गाड़ी में शिफ्ट किया गया। जहां से मेदांता के लिए वे गाडी से रवाना हुए।

ये भी पढ़ें- रोडवेज बसों के उड़े परखच्चे, सड़क पर बिछी लाशें, हादसे से दहला UP

बाल-बाल बचे स्पीकर, बाद में किये गए गाड़ी में शिफ्ट

वहीं हादसे को लेकर एम्बुलेंस के ड्राइवर ने जानकारी दी कि हाईवे पर स्पीकर के काफिले में शामिल पुलिस की जीप के सामने एक बस आ गई थी। भिड़ने से बचने के लिए पुलिस जीप में ब्रेक लगाई गयी। ऐसे में पीछे से आ रही स्पीकर की एम्बुलेंस पुलिस जीप से टकरा गयी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story