×

हरियाणा में कांग्रेस विधायक के कई ठिकानों पर IT का छापा, टैक्स चोरी का आरोप

आयकर विभाग इन दिनों काफी सक्रिय नज़र आ रही हैं। हरियाणा के पानीपत जिले की समालखा विधानसभा से कांग्रेस के विधायक धर्म सिंह छोकर के घर पर बुधवार सुबह आयकर विभाग ने रेड मारी।

Monika
Published on: 17 March 2021 6:09 AM GMT
हरियाणा में कांग्रेस विधायक के कई ठिकानों पर IT का छापा, टैक्स चोरी का आरोप
X
कांग्रेस विधायक के घर IT विभाग का छापा

पानीपत: आयकर विभाग इन दिनों काफी सक्रिय नज़र आ रही हैं। अभी बॉलीवुड तो अभी नेताओं के घर छापेमारी की खबरे तेज़ हो गई है। इसी क्रम में हरियाणा के पानीपत जिले की समालखा विधानसभा से कांग्रेस के विधायक धर्म सिंह छोकर के घर पर बुधवार सुबह ईडी व आयकर विभाग ने रेड मारी।

सभी ठिकानों पर छापा

आयकर विभाग ने धर्म सिंह के घर, ऑफिस और पेट्रोल पंप पर छापा मारा। गुरुग्राम से रात दो बजे चली टीम ने सुबह छह बजे छोकर के ठिकानों पर छापेमारी शुरू की जो अब भी कार्रवाई जारी है।

बता दें, कांग्रेस विधायक पर टैक्स चोरी करने का आरोप लगा है। आज सुबह 6 बजे आयकर विभाग की टीम ने धर्म सिंह छोकर के घर , ऑफिस और पेट्रोल पंप पर एक साथ छापा मारा है। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किए गए है। इनकम टैक्स पानीपत की टीम को इस छापे में शामिल नहीं किया गया है। ये रेड टैक्स चोरी की आशंका के चलते हुई है। इस मामले पर इनकम टैक्स विभाग की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें : एंटीलिया केसः NIA को मिली एक और कार, PPE किट वाले शख्स का हुआ खुलासा

इस निर्दलीय विधायक के घर भी छापा

आपको बता दें, इससे पहले भी हरियाणा के महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के घर सहित कई ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा था। रोहतक के सेक्टर 14 स्थित घर पर छापेमारी ये कार्रवाई चली थी। यही नहीं आयकर विभाग के अमले ने कुंडू के दिल्ली और गुड़गांव स्थित कार्यालय पर भी रेड मारी । बता दें कि भ्रष्टाचार के एक मुद्दे पर कार्रवाई न होने पर कुंडू ने हरियाणा सरकार से समर्थन वापसी का ऐलान किया था।

ये भी पढ़ें : अजान से उड़ी नींदः इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की कुलपति हुई परेशान, उठाया ये कदम

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story