×

हरियाणा में हुआ भीषण हादसा, 10 लोगों की मौत, सेना भर्ती में गए थे युवक

हरियाणा के जींद जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही कई लोगों के घायल होने की खबर है। दरअसल जींद जिले के रामराय गांव के पास बेकाबू ऑयल टैंकर ने सवारियों को ले जा रही है ऑटो को टक्कर मार दी।

Dharmendra kumar
Published on: 4 Jun 2023 3:14 PM GMT
हरियाणा में हुआ भीषण हादसा, 10 लोगों की मौत, सेना भर्ती में गए थे युवक
X

जींद: हरियाणा के जींद जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही कई लोगों के घायल होने की खबर है। दरअसल जींद जिले के रामराय गांव के पास बेकाबू ऑयल टैंकर ने सवारियों को ले जा रही है ऑटो को टक्कर मार दी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में हिसार में सेना की भर्ती में हिस्सा लेने गए 8 युवक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें...PM मोदी को मिला ग्लोबल गोलकीपर अवॉर्ड, जानें किसे और क्यों मिलता है ये पुरस्कार

इस दुर्घटना में ऑटो ड्राइवर की भी मौके पर मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक सेना भर्ती में गए युवक फिजिकल और मेडिकल टेस्ट पास कर चुके थे। ये सभी प्रक्रिया पूरी होने के बाद अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान ये भीषण हादसा हो गया।

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें...जानिए कौन है ये लड़की, जिसे PM मोदी के साथ गेट्स फाउंडेशन ने किया सम्मानित

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के अलग-अलग गांवों के युवक एक कोचिंग में पढ़ते थे। इसमें कई युवक हिसार में चल रही सेना की भर्ती में शामिल होने गए थे। सोमवार को शारीरिक दक्षता में सफल युवक देर शाम मेडिकल होने के बाद ऑटो से जींद लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी आया भूकंप, तेज झटकों से कांपा उत्तर भारत, पीओके में मच गई तबाही

देर रात करीब 11 बजे रामराये गांव के पास सामने से आ रहे एक टैंकर से ऑटो की सीधी टक्कर हो गई।

पुलिस ने बताया कि ऑटो चालक तेज लाइट के चलते सामने से आ रहे टैंकर को ठीक से देख नहीं पाया। हादसे में ऑटो सवार सभी युवक और हिसार निवासी ऑटो चालक टैंकर के नीचे दब गए। इन्हें निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story