×

शवों से बलात्कार: हैवान दामाद की असलियत सामने, कांप उठा हर कोई

सीआईए वन पुलिस ने समालखा खंड में लगातार हुई तीन महिलाओं की हत्या की गुत्थी सुलझाने में सफलता पा ली है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Shreya
Published on: 25 Sep 2020 8:06 AM GMT
शवों से बलात्कार: हैवान दामाद की असलियत सामने, कांप उठा हर कोई
X
शवों से बलात्कार: हैवान दामाद की असलियत सामने, कांप उठा हर कोई

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में रिश्तों को शर्मसार करती घटना का खुलासा हो चुका है। पुलिस ने दावा किया है कि पानीपत में हुए ट्रिपल मर्डर की गुत्थी सुलझ चुकी है। सीआईए वन पुलिस ने समालखा खंड में लगातार हुई तीन महिलाओं की हत्या की गुत्थी सुलझाने में सफलता पा ली है। गुरुवार को डीएसपी सतीश वत्स ने प्रेसवार्ता कर बताया कि मृतक महिला मधु के पति नूरहसन ने ही तीनों महिला की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

अवैध संबंध होने के चलते की पत्नी की हत्या

बताया जा रहा है कि हत्या के आरोपी ने अवैध संबंधों का शक होने के चलते अपनी पत्नी की हत्या की। इसके बाद सबूत को छिपाने के लिए अपनी पत्नी के शव को जला दिया और उसके चेहरे को बुरी तरह बिगाड़ दिया। पुलिस ने रेलवे ट्रैक से महिला का कंकाल बरामद किया था। अपनी पत्नी की हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी नूरहसन ने एक-एक करके अपनी सास और 18 वर्षीय साली मनीषा की हत्या कर दी। आरोनी ने उन्हें कुलहाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। यहीं नहीं उसने दरिंदगी की सारीं हदें पार करते हुए सास और साली के साथ शारीरिक संबंध भी बनाया।

यह भी पढ़ें: समाजवादियों ने लगाया झूंठा आरोप, विकलांग को उठाकर CMO की मेज पर बैठाया

सास और साली के शव को ऐसे लगाया ठिकाने

उसके बाद नूरहसन ने अपनी सास की भी पहचान छिपाने के लिए उसके शव को जलाकर बुड़शाम गांव की नहर के पास फेंक दिया था। वहीं साली के शव को गंदे नाले में फेंक दिया था। फिलहाल इस ट्रिपल मर्डर का खुलासा हो चुका है और सीआईए वन ने साइको किलर को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए 28 सितम्बर तक रिमांड पर लिया है, ताकि मामले में कुछ और भी खुलासे हो सके।

यह भी पढ़ें: कश्मीर में दो आतंकी मारे गएः घर घर तलाशी, बरामद हुए हथियार, गोला-बारूद

75 हजार रुपए का इनाम भी था घोषित

बता दें कि आरोपी नूरहसन मूलरूप से पट्टीकल्याणी गांव का रहने वाला था। समालखा में ये किराए के मकान में रहता था। पुलिस ने आरोपी के ऊपर 75 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। नूरहसन काफी शातिर आरोपी था, वह वारदातों को अंजाम देकर अपनी जगह बदल देता था। लेकिन पुलिस ने मौत की गुत्थियों को सुलझाते हुए उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है।

यह भी पढ़ें: नाना को हुआ प्यार: मासूम नाती को लगाया दांव पर, प्रेमिका के लिए पार की सारी हदें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story