×

टैंकरों के बीच पिसा बाइक चालक: एक के बाद एक टकराए कई वाहन, पूरी रोड जाम

कोहरे और धुंध के चलते विजिबिलिटी कम हो गयी। ऐसे में पानीपत के जीटी रोड पर दो कैंटरों सहित एक दर्जन गाड़ियां आपस में भिड़ गईं।

Shivani
Published on: 23 Dec 2020 4:50 AM GMT
टैंकरों के बीच पिसा बाइक चालक: एक के बाद एक टकराए कई वाहन, पूरी रोड जाम
X

चंडीगढ़: ठंड और कोहरे के चलते सड़क हादसों में इजाफा हुआ है। लेकिन चंडीगढ़ में ऐसा नजारा देखने को मिला, जहां एक-दो नहीं बल्कि एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों के बीच टक्कर हो गयी और कई लोग इस दौरान घायल हो गए। जिले के बाबरपुर और रिफाइनरी पुल के बीच तीन जगहों पर दो कैंटर और दर्जन भर गाड़ियां सड़क हादसे का शिकार हुईं, जिसमे एक की मौत भी हो गयी।

पानीपत में कई सड़क हादसे

दरअसल, कोहरे और धुंध के चलते सड़कों पर विजिबिलिटी कम हो गयी है। ऐसे में घने कोहरे में ड्राइव में समस्या होती है। ताजा मामला पानीपत का है, यहां बाबरपुर और रिफाइनरी पुल के बीच जीटी रोड पर सड़क हादसा हो गया।

ये भी पढ़ेंः चीन को फिर झटका: ये कंपनी अयोग्य घोषित, बनाना चाहती थी वंदे भारत ट्रेन सेट

जीटी रोड पर एक दर्जन वाहन आपस में टकराए

दुर्घटना में दो कैंटरों सहित एक दर्जन गाड़ियां आपस में भिड़ गयीं। हादसे में बाद हड़कंप मच गया। जीटी रोड पर जगह जगह जाम लग गया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को रोड से हटाया। इसके बाद ही वाहनों की आवाजाही हुई। दुर्घटना में एडीसी कार्यालय के चपरासी की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो गए।

Haryana Panipat Road Accident in GT Road above Dozen vehicles Collided Due to Fog

एक की मौत, करीब 14 लोग घायल

हादसे में घायल हुए एक्सीन के एक ड्राइवर ने बताया कि उसके मालिक सरकारी काम से कोसली से चंडीगढ़ जा रहे थे। रास्ते में धुंध ज्यादा होने के कारण उनकी गाड़ी ट्रक से जा टकरा गयी।

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में जहरीली गैस: इफको प्लांट से निकली लाशें, कर्मचारियों की हालत बिगड़ी

एडीसी कार्यालय के चपरासी की बाईक दो कैंटर के बीच आई

वहीं एडीसी कार्यालय पानीपत में चपरासी विक्रम दत्त करनाल के बसताड़ा गांव के रहने वाले थे। विक्रम बाइक से घर से ड्यूटी पर जा रहे थे। कोहरे के कारण उनके सामने दो कैंटर आपस में टकरा गए और अनियंत्रित होकर उनकी बाइक कैंटरों के बीच में आ गई। हादसे में विक्रम की मौत हो गई। पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर फ़िलहाल सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

road accident

चार कारें आपस में भिड़ी

इस हादसे से थोड़ी दूरी पर चार कारें आपस में भिड़ गयीं। वहीं जीटी रोड पर ही एक अन्य जगह पर कारें, बाइक सहित कई वाहनों टकरा गए। कई लोग घायल हो गए, जिन्हे पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कुछ घायलों को निजी अस्पतालों में एडमिट कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः आ गया शाकाहारी मीट: पोषण के साथ स्वाद भी नॉनवेज का, नहीं पहचान पाएंगे आप

जीटी रोड पर जगह जगह जाम

बताया जा रहा है कि इस जिले में ज्यादातर जीटी रोड पर गांजबड़, रिफाइनरी पुल के पास, बाबरपुर, यमुना एनक्लेव कट, मलिक पेट्रोल पंप, अनाज मंडी कट, बीबीएमबी कट और पुलिस लाइन पर धुंध के दौरान हादसे होते है और गाड़ियां आपस में टकरा जाती हैं। यहां पर दिशा सूचक बोर्ड नहीं लगाए गए हैं और न ही ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था की गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story