×

पुलिसकर्मियों की हत्या: गश्त के दौरान बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में दहशत

खबर हरियाणा के सोनीपत जिले से है, जहां से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां जनता की रक्षा करने वाले पर ही ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी गई।

Shreya
Published on: 30 Jun 2020 5:36 AM GMT
पुलिसकर्मियों की हत्या: गश्त के दौरान बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में दहशत
X

सोनीपत: खबर हरियाणा के सोनीपत जिले से है, जहां से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां जनता की रक्षा करने वाले पर ही ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी गई। सोनीपत में सोमवार देर रात दो बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी। ये दोनों पुलिसकर्मी रात में गश्त पर निकले थे।

पुलिसकर्मियों की हत्या से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने बरोदा थाना के अंतर्गत गांव बुटाना में पुलिस चौकी के दो पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिससे उनकी मौते पर ही मौत हो गई। बदमाशों ने चौकी से कुछ ही दूरी पर हत्या की घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें: मुंबई पर बड़ा खतरा! पाकिस्तान से ताज होटल को उड़ाने की धमकी, रेड अलर्ट जारी

गश्त पर निकले थे पुलिसकर्मी

बुटाना चौकी के दो पुलिस कर्मी एसपीओ कप्तान व हवलदार रविंद्र सोमवार देर रात करीब 12 बजे गश्त के लिए निकले थे। तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने बंद हरियाली सेंटर के निकट दोनों पुलिस कर्मचारियों की गोली मार कर हत्या कर दी। दोनों पुलिसकर्मियों के शव मंगलवार सुबह सड़क किनारे पड़े मिले, तब दोनों के हत्या की जानकारी मिली।

यह भी पढ़ें: जब माइकल जैक्सन के भारत आने पर अनुपम खेर ने किया था ऐसा, सभी हो गए दंग

अधिकारी कर रहे मामले की जांच

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी उदय सिंह मीणा, बरोदा थाना के एसएचओ समेत विभिन्न थानों व क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अब अधिकारी इस मामले की जांच में जुट गए हैं। अधिकारी घटना को लेकर तमाम पहलुओं को मद्देनजर रखते हुए जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में सिंधिया खेमे को लेकर फंसा पेंच, शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार टला

अभी तक हत्यारों के बारे में नहीं मिली कोई जानकारी

बदमाशों ने एसपीओ कप्तान को पांच गोली, जबकि हवलदार को चार गोलियां मारी हैं। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी तक हत्यारों के बारे में पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर और सीएए के मुद्दे पर बिडेन का भारत विरोधी रुख, ट्रंप को मिल सकता है फायदा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story