×

कोर्ट में एनकांउटर: कैदी को पुलिसकर्मी ने मारी गोली, फायरिंग से अदालत में भगदड़

आज यानी गुरुवार को रोहतक की सुनारिया जेल से कुख्यात अपराधी अजय उर्फ बिट्टू को पेशी के लिए सोनीपत कोर्ट (Sonipat Court) लाया गया था। जहां पर एक सिपाही ने उसे गोलियों से भून डाला। फिलहाल उसे रोहतक PGI रेफर किया गया है।

Shreya
Published on: 18 March 2021 10:54 AM GMT
कोर्ट में एनकांउटर: कैदी को पुलिसकर्मी ने मारी गोली, फायरिंग से अदालत में भगदड़
X
सोनीपत: पुलिसकर्मी ने कैदी पर चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां, पीजीआई रेफर

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत शहर (Sonipat) से एक हैरान करने देने वाले मामला सामने आया है। यहां पर कानून के एक रखवाले ने कानून की धज्जियां उड़ाकर रख दी है। दरअसल, पेशी पर आए एक कैदी को कोर्ट परिसर में पुलिसकर्मी ने गोलियों से भून डाला। इस घटना से पूरे कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। हालांकि अभी तक हमले की वजह साफ नहीं हो पाई है।

पेशी के लिए अपराधी को लाया गया था कोर्ट

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, आज यानी गुरुवार को रोहतक की सुनारिया जेल से कुख्यात अपराधी अजय उर्फ बिट्टू को पेशी के लिए सोनीपत कोर्ट (Sonipat Court) लाया गया था। कोर्ट परिसर में जब वैन खड़ी थी, तभी पुलिसकर्मी ने मौका देखकर अपराधी को गोलियों से भून डाला। सिपाही का नाम महेश बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: वैक्सीन के दोनों डोज बेअसरः डाॅक्टर को नहीं बचा सके संक्रमण से, पत्नी भी पाॅजिटिव

SONIPAT CRIME (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

सिपाही ने बरसाई कैदी पर गोलियां

अचानक वैन से गोलियों की आवाज सुन कोर्ट में मौजूद दूसरे पुलिसकर्मी भी वैन की ओर दौड़े। जब पुलिसकर्मियों ने वैन में जाकर देखा तो पता चला कि सिपाही महेश ने ही कैदी पर गोलियां बरसाई हैं। वैन में चारों ओर खून फैला हुआ था। इस घटना से पूरे कोर्ट में अफरा तफरी मच गई। बता दें कि इसी वैन में अपराधी को पेशी के लिए लाया गया था।

यह भी पढ़ें: CM तीरथ के बयान पर बॉलीवुड से राजनीति तक घमासान, ट्रेंड हुआ #RippedJeans

अजय को PGI किया गया रेफर

सिपाही महेश ने कैदी अजय उर्फ बिट्टू पर ताबड़तोड़ चार गोलियां बरसाई थीं। घटना के बाद तुरंत कैदी को सोनीपत सिविल अस्पताल लाया गया। जहां से उसे रोहतक PGI रेफर कर दिया गया है। अभी तक हमले की वजह का पता नहीं चला है। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद कोर्ट और सिविल अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान का बड़ा ऐलान: कहीं ये इमरान की कोई नई चाल तो नहीं, भारत अलर्ट पर

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story