×

फेस्विटल सीजन में ग्राहकों की चांदी, बैंक ने की ऑफर्स की बौछार

फेस्विटल सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए बैंक से लेकर ई-काॅमर्स तक कंपनियां भारी छूट दे रही हैं। इसी कड़ी में प्राइवेट बैंक एचडीएफसी बैंक ने ग्राहकों के लिए ऑफर्स की बौछार कर दी है।

Dharmendra kumar
Published on: 24 Jun 2023 8:17 AM GMT
फेस्विटल सीजन में ग्राहकों की चांदी, बैंक ने की ऑफर्स की बौछार
X

नई दिल्ली: फेस्विटल सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए बैंक से ई-काॅमर्स तक कंपनियां भारी छूट दे रही हैं। इसी कड़ी में प्राइवेट बैंक एचडीएफसी बैंक ने ग्राहकों के लिए ऑफर्स की बौछार कर दी है।

बैंक ऑफर के मुताबिक क्रेडिट कार्ड, बिजनेस लोन, पर्सनल लोन, ऑटो और होम लोन पर कई तरह की छूट मिल रही है। बैंक ने बयान जारी कर कहा कि 1000 से ज्यादा ब्रांड पर डिस्काउंट दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें...बड़ा खुलासा: भारत में करोड़ो रूपये देता था ये आंतकी

बैंक के बयान के मुताबिक पहली रिटेल ग्राहकों के साथ बिजनेस ग्राहकों को भी ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ऑफर्स के तहत प्रोसेसिंग फीस में डिस्काउंट, ईएमआई में छूट, कैशबैक और गिफ्ट वाउचर्स दिए जा रहे हैं।

इसके तहत रिलायंस रिटेल, सैमसंग, एलजी, एप्पल, यात्रा, ओयो, लाइफस्टाइल, मिंत्रा, विजय सेल्स, हेमलेज, एचपी, बिग बास्केट जैसे बड़े ब्रांड एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों को 10 फीसदी की छूट देंगे।

यह भी पढ़ें...बिपिन रावत की चेतावनी! सुधर जाओ, वरना LoC को पार करने में देरी नहीं

एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आईफोन 11 पर 7000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। बैंक छोटे कारोबारियों के लोन लेने पर 50 फीसदी की छूट दे रहा है। अगर कोई 50 लाख रुपए का लोन लेता है तो उसे प्रोसेसिंग फीस में 45 हजार रुपए की छूट दी जाएगी।

इसी तरह सैमसंग नोट 10 और नोट 10 प्लस खरीदने पर 6 हजार रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा लकी ड्रॉ के तहत हर घंटे ग्राहकों को आईफोन 11 जीतने का मौका भी है, तो वहीं एक ग्राहक को मर्सिडीज जीतने का भी मौका है। बैंक ने बताया है कि ये ऑफर्स 1 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक चलेंगे।

यह भी पढ़ें...पाक हो जाएगा ‘भूत’! जल-थल-नभ सेना ने यहां किया युद्धाभ्यास

बैंक का कहना है कि 3 महीने के बाद गोल्ड लोन पर कोई क्लोजिंग चार्ज नहीं लेगा। इसके अलावा म्यूचुअल फंड पर डिजिटल लोन लेने पर बैंक 999 रुपए का प्रोसेसिंग फीस लेगा, तो वहीं प्रॉपर्टी पर लोन लेने पर 9999 रुपए की फ्लैट प्रोसेसिंग फीस लेगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story