जानिए कौन CM अमरिंदर को हटाकर करना चाहता है उनकी कुर्सी पर कब्जा

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बीच संबधों की कड़वाहट अब खुलकर सामने आ गई है। अब मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को लेकर बयान दिया है।

चंडीगढ़: कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बीच संबधों की कड़वाहट अब खुलकर सामने आ गई है। अब मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को लेकर बयान दिया है। पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर सातवें चरण के तहत वोटिंग हो रही है। इस बीच सीएम अमरिंदर ने सिद्धू को महत्वाकांक्षी बताते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि शायद सिद्धू की ख्वाहिश मुख्यमंत्री बनने की है।

यह भी पढ़ें…जानिए कैसे हुआ कर्ज में डूबी एस्सार स्टील को 4,229 करोड़ रुपये का परिचालन लाभ

सीएम अमरिंदर ने अपना वोट डालने के बाद नवजोत सिद्धू का जिक्र करते हुए कहा, ‘नवजोत सिंह सिद्धू के साथ मेरी कोई जुबानी जंग नहीं है। अगर वह महत्वाकांक्षी हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है। लोगों की महत्वाकांक्षाएं होती हैं। मैं उन्हें बचपन से जानता हूं। मेरा उनके साथ कोई वैचारिक मतभेद नहीं है। वह शायद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और मुझे हटाना चाहते हैं। उनकी दिक्कत यह है।’

यह भी पढ़ें…आखिर कौन बना रहा है जासूसी पर अलग तरह की फिल्म ‘ब्लैक टाइगर’?

बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 में टिकट न मिलने पर सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कैप्टन के खिलाफ खुलकर नाराजगी जताई थी। इसका सिद्धू ने भी समर्थन किया था।