देश में हड़कंप: स्वास्थ्य मंत्रालय पर खतरा, कोरोना अपडेट देने वाले अधिकारी संक्रमित

भारत सरकार के अंतर्गत आने वाले स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Health Ministry Joint Secretary Lav Agarwal Coronavirus

नई दिल्ली: भारत में कोरोना का रौद्र रूप सामने आने लगा है। अभी तक देश में 25 लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए गए। नेता, अभिनेता, खिलाड़ी, अधिकारी और कोरोना वारियर्स तक महामारी की चपेट में आये। वहीं रोजाना देश में कोरोना के हालातों पर जानकारी देने वाले अधिकारी भी अब सुरक्षित नहीं रहे। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

संयुक्त सचिव लव अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, भारत सरकार के अंतर्गत आने वाले स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद लव अग्रवाल ने सोशल मीडिया के जरिये दी।

ये भी पढ़ेंः सलमान के सिंगर को कोरोना, बिगड़ी तबियत, बॉलीवुड में मचा कोहराम

ट्वीट के जरिये दी संक्रमित होने की जानकारी

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘सभी प्रिय, आप सभी को सूचित करता हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। दिशानिर्देशों के अनुसार होम आइसोलेशन में हूं। मैं अपने सभी दोस्तों एवं सहयोगियों से अनुरोध करता हूं कि वे स्वयं की देखभाल करें। स्वास्थ्य टीम की ओर से कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग किया जाएगा। जल्द मुलाकात होगी।’

ये भी पढ़ें- सहमी सरकार: केरल हादसे से हुआ कोरोना विस्फोट, सीएम-मंत्री तक पहुंचा खतरा

स्‍वास्‍थ्‍य सचिव समेत स्वास्थ्य मंत्री क्वारंटीन

वहीं लग अग्रवाल के संक्रमित होने के बाद स्‍वास्‍थ्‍य सचिव समेत कई अधिकारियों और स्वास्थ्य मंत्री ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। बता दें कि लव अग्रवाल और स्वास्थ्य सचिव एक ही कार साझा करते हैं। वहीं गुरुवार को स्‍वास्‍थ्‍य सचिव ने स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री के साथ बैठक की थी। इस बैठक में नीति आयोग के सीईओ भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ेंः मोदीजी जान बचाओः कोरोना से लड़ाई में जान गंवा रहे निजी डॉक्टर्स, नहीं मिल पाता इलाज

22 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि आज ही 7 अगस्त को केरल में हुए विमान हादसे के दौरान राहत बचाव कार्य में लगे 22 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन समेत राज्य सरकार के आठ मंत्रियों सेल्फ क्वारंटीन हो गए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App