तिलमिला उठे हार्दिक: BJP में शामिल हो रहे विधायकों पर आया गुस्सा, दिया ये बयान

चुनावों के नजदीक आते ही सियासी खेल शुरू हो गया है। गुजरात में कांग्रेस के 8 विधायकों के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अब मामला और ज्यादा गरमा गया है।

नई दिल्ली।  चुनावों के नजदीक आते ही सियासी खेल शुरू हो गया है। गुजरात में कांग्रेस के 8 विधायकों के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अब मामला और ज्यादा गरमा गया है। इसके साथ ही 2 दिन पहले ही कांग्रेस के तीन विधायकों ने फिर कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है। वहीं विधायकों के पार्टी से इस तरह से एक के बाद एक इस्तीफे पर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने बहुत नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि ऐसे लोगों को चप्पलों से पीटना चाहिए।

ये भी पढ़ें… नहीं रहे दिग्गज खिलाड़ी: 64 वर्ष कि आयु में ली अंतिम सांस, शोक में डूबा देश

चप्पलों से पीटना

विधायकों के कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ देने पर हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं मानता हूं कि लोग जनता के साथ द्रोह करके , पैसों के लालच में, साम-दाम-दंड-भेद की वजह से गए हैं। ऐसे लोगों को जनता को अब चप्पलों से पीटना चाहिए।

ऐसे में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने विवादास्पद टिप्पणी उस समय की है जब राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के आठ विधायकों ने इस्तीफा सौंपा और एक विधायक के इस्तीफा सौंपने की कई अटकलें लगाई जा रही है।

ये भी पढ़ें… 6 अकाल मौतों से हिले लोग, किसी ने की आत्महत्या तो कोई खा गया ये सब

19 जून को राज्यसभा के चुनाव

आपको बता दें कि मार्च में राज्यसभा चुनाव होना था, लेकिन महामारी कोरोना वायरस के चलते चुनावों को टाल दिया गया था। अब 19 जून को राज्यसभा के चुनाव होने हैं, लेकिन चुनाव से पहले ही अबतक कांग्रेस के आठ विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है।

इसके साथ कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर पैसों का बड़ा खेल खेलने का गंभीर आरोप लगाया है। हार्दिक पटेल ने कहा कि जितने पैसे बीजेपी विधायक खरीदने में लगा रही है उतने पैसों के साथ गुजरात में कोरोना वायरस मरीजों का इलाज किया जा सकता है, गंभीर हालत वाले मरीजों को वेंटिलेटर दिया जा सकता है।

ऐसे में चुनाव के प्रेसेशर और पार्टी में उथल-पुथल के चलते हार्दिया पटेल खलबलाएं हुए हैं, और तरह-तरह की बयानबाजी कर रहें हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।