6 अकाल मौतों से हिले लोग, किसी ने की आत्महत्या तो कोई खा गया ये सब

अलग- अलग स्थानों पर छह लोगों की अकाल मौत हो गई। इनमें फांसी लगाकर युवती समेत दो लोगों ने जान दी है जबकि दादा के साथ सड़क हादसे में घायल हुई नातिन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Published by Ashiki Patel Published: June 7, 2020 | 11:36 am
Modified: June 7, 2020 | 11:44 am

झांसी: अलग- अलग स्थानों पर छह लोगों की अकाल मौत हो गई। इनमें फांसी लगाकर युवती समेत दो लोगों ने जान दी है जबकि दादा के साथ सड़क हादसे में घायल हुई नातिन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, चूहा मार दवा का सेवन करने से किशोरी की मौत हो गई। इसके अलावा संदिग्ध हालात में किसान समेत दो लोगों की जान चली गई है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य विशेषज्ञों का बड़ा दावा: सितंबर तक देश से खत्म हो सकती है महामारी

युवती समेत दो लोगों ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

कुलपहाड़ और हाल सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रायल सिटी में हरी प्रकाश शुक्ला परिवार समेत रहता था। आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं, रक्सा थाना क्षेत्र के पठलापुरा निवासी सरमन अहिरवार की लड़की इंद्रा देवी की मां मजदूरी करने गई थी। घर पर इंद्रा अपनी छोटी बहन के साथ थी। मौका देख इंद्रा कमरे में गई और गले से दुपट्टा बांधकर फाँसी पर लटक गई। कुछ देर बाद छोटी बहन कमरे में पहुंची तो उसे इंद्रा फाँसी पर लटकी दिखाई दी। जानकारी लगते ही आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी पढ़ें: अब मिलेगा सस्ता सोना, सरकार कल से खोलने जा रही ये स्कीम

दादा के बाद नातिन ने भी दम तोड़ा

मोंठ थाना क्षेत्र के नेहरु नगर निवासी छेदीलाल अपनी नातिन अमृता के साथ बीते रोज कसबे में सड़क पार कर रहे थे, तभी तेज गति से आ रही कार ने दोनों को टक्कर मार दी थी जिससे छेदीलाल की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि नातिन घायल हो गई थी। उपचार के लिए अमृता को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। देर रात उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी पढ़ें: WHO का साथ छोड़ रहे देश: अमेरिका के बाद अब इन्होंने दी धमकी, लगाया ये आरोप

दो लोगों की संदिग्ध हालात में मौत

नवाबाद थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस के पास रहने वाले विजय सिंह को बीमारी के चलते जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। शनिवार की सुबह उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बताया गया कि विजय सिंह शराब पीने का आदी था। बीते रोज उसे उल्टी हुई थी इसलिए उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खड़ौवा निवासी लक्ष्मी नारायण आम के पेड़ से गिरकर घायल हो गया। उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: अब गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, टूट गईं जबड़े की हड्डियां

जहर खाकर किशोर ने दे दी जान

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के ग्राम मिगौरा निवासी भरत ने चूहा मार दवा का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी पढ़ें: सियासत का सुपर संडे, BJP आज करेगी वर्चुअल रैली, थाली-लोटा पीटेगी आरजेडी

रिपोर्ट: बीके कुशवाहा