×

मुंबई में आफत बन कर बरसी बारिश, अब जारी हुआ हाई अलर्ट

मुंबई में भारी बारिश एक बार फिर लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है. कई घंटों से लगातार हो रही बारिश की वजह से मुंबई के कई इलाकों में पानी भर गया. इस बीच मौसम विभाग ने भारी बारिश आज का अलर्ट जारी किया है.

Roshni Khan
Published on: 27 July 2019 4:46 AM GMT
मुंबई में आफत बन कर बरसी बारिश, अब जारी हुआ हाई अलर्ट
X

मुंबई: मुंबई में भारी बारिश एक बार फिर लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है. कई घंटों से लगातार हो रही बारिश की वजह से मुंबई के कई इलाकों में पानी भर गया. इस बीच मौसम विभाग ने भारी बारिश आज का अलर्ट जारी किया है.

ये भी देखें:बड़ी खबर: कश्मीर में आतंकियों पर अटैक ज़ारी, 2 को सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट

बारिश की वजह से कई उड़ानें भी प्रभावित हुई हैं. सूत्रों के मुताबिक 11 उड़ानों को रद्द कर दिया गया है, जबकि 8-9 फ्लाइट्स के रूट डायवर्ट किए गए हैं. इसके अलावा बारिश की वजह से रेल सेवा भी प्रभावित हुई है. मुंबई के बदलापुर स्टेशन के ट्रैक पर पानी भर गया है, जिस वजह से कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं.

बारिश के चलते हमेशा की तरह गांधी मार्केट इलाके में जलभराव हो गया है. सड़कों पर पानी भरने से कई इलाकों में ट्रैफिक पर असर दिखाई दे रहा है. बारिश ने एक बार फिर मुंबई की रफ्तार धीमी कर दी है. जलभराव की वजह से कई जगहों पर लंबा जाम हुआ है.

ये भी देखें:जाने भ्रष्टाचार के दलदल में कितना गहरे धंसे हैं सतीश बाबू

बांद्रा लिंक रोड पर कुछ जगहों पर जलजमाव की वजह से ट्रैफिक की रफ्तार काफी धीमी है. भीषण बारिश के चलते मुंबईकरों को काफी परेशानी हो रही है. शहर के कुछ हिस्सों और उपनगरों जैसे परेल, दादर, वडाला, कुर्ला, सायन, तिलक नगर, अंधेरी, सांताक्रूज, खार, गोरेगांव, मलाड इलाकों की सड़कों पर भी हुए जलजमाव से ट्रैफिक बुरी तरह से प्रभावित है. जिससे पैदल यात्रियों को आने जाने में भी कठिनाई हो रही है.

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story