×

ये हो गए हालात: शराब के लेकर हुई बैठक में आपस में लड़े-भिड़े कई मंत्री और अधिकारी

शराब की होम डिलीवरी और दाम बढ़ाने को लेकर पंजाब में की गई बैठक में मंत्री और कई अधिकारियों का सामना हुआ। लेकिन गठित इस बैठक में मंत्री और अधिकारी शराब के दाम बढ़ाने और शराब व्यापारियों को राहत देने के मुद्दे पर आपस में गरमा-गरमी के चलते भिड़ते नजर आए। 

Vidushi Mishra
Published on: 10 May 2020 5:36 AM GMT
ये हो गए हालात: शराब के लेकर हुई बैठक में आपस में लड़े-भिड़े कई मंत्री और अधिकारी
X

नई दिल्ली: शराब की होम डिलीवरी और दाम बढ़ाने को लेकर पंजाब में की गई बैठक में मंत्री और कई अधिकारियों की आपस में भयंकर नोकंझोक हो गई। बता दें कि पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कैबिनेट बैठक से पहले शनिवार सुबह 11 मंत्रियों और आईएएस अधिकारियों को नई आबकारी नीति और शराब की बिक्री के मुद्दे पर आपस में मिल कर बात-चीत करने और सही सुझाव निकालने को कहा था। ऐसे में बैठक में बातचीत से ज्यादा कहासुनी हो गई।

ये भी पढ़ें...शोले में इस वजह से काम नहीं करना चाहता था ये एक्टर, कैंसर से हुई थी मौत

गरमा-गरमी के चलते भिड़ते नजर आए

इसके साथ ही बीते शनिवार दोपहर 2 बजे कैबिनेट की बैठक होनी थी। लेकिन गठित इस बैठक में मंत्री और अधिकारी शराब के दाम बढ़ाने और शराब व्यापारियों को राहत देने के मुद्दे पर आपस में गरमा-गरमी के चलते भिड़ते नजर आए।

इसके बाद शनिवार दोपहर 2 बजे होने वाली कैबिनेट बैठक को स्थगित कर दिया गया। अब कैबिनेट की बैठक सोमवार को बुलाई गई है।

ये भी पढ़ें...ग्रीन जोन के बिगड़े हालात, कोरोना मरीज मिलने के बाद मचा हड़कंप

मीटिंग बीच में छोड़कर चले गए

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मंत्रियों और अधिकारियों की बैठक में कैबिनेट मंत्री मनप्रीत सिंह बादल व चरणजीत चन्नी की मुख्य सचिव करण अवतार के साथ शराब पॉलिसी को लेकर जमकर बवाल हुआ। जिसका परिणाम ये हुआ कि वित्तमंत्री मनप्रीत बादल मीटिंग को बीच में छोड़कर चले गए।

वहीं गठित इस बैठक में कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा की एक सीनियर आबकारी अधिकारी से भी नोकझोंक हुई। जिसके बाद रंधावा भी मीटिंग बीच में छोड़कर चले गए। इस तरह मीटिंग में कोई फैसला नहीं हो सका और शनिवार को होने वाली कैबिनेट बैठक को सोमवार तक स्थगित करना पड़ा।

ये भी पढ़ें...भारत की फैक्ट्रियों में मौत: विशाखापट्टनम-रायगढ़ के बाद अब स्टील प्लांट में हादसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story