×

अभी-अभी भयानक हादसा: 800 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, चार की मौत

खबर हिमाचल के चंबा जिले से है, जहां पर एक बोलेरो कैंपर अनियंत्रित होकर करीब 800 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में जीप सवार चार लोगों की मौत हो गई है।

Shreya
Published on: 16 July 2020 10:44 AM GMT
अभी-अभी भयानक हादसा: 800 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, चार की मौत
X

चंबा: खबर हिमाचल के चंबा जिले से है, जहां पर एक बोलेरो कैंपर अनियंत्रित होकर करीब 800 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में जीप सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए भरमौर नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: AMU में फिर विवाद: हिंदू छात्रा ने पर्दे का किया विरोध तो, मिली ऐसी धमकी

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बोलेरो कैंपर

मिली जानकारी के मुताबिक, हिमाचल के चंबा जिले में भरमौर-पठानकोट हाईवे पर ददमा मोड़ और शुंकु टपरी के बीच हनुमान मंदिर के पास एक बड़ा हादसा हो गया। बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिससे गाड़ी में सवार चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं घायलों का इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कानपुर कांड: पत्नी दस दिन में हुई विधवा, अब अटक गई खुशी की रिहाई

पेट्रोल पंप से तेल भरवाकर वापस भरमौर लौट रहे थे चालक

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए सभी चालक थे। ये सभी लाहल स्थित पेट्रोल पंप से गाड़ी में तेल भरवाकर वापस भरमौर लौट रहे थे। मामले में एडीएम भरमौर पृथी पाल सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद तत्काल रूप से एंबुलेंस और पुलिस टीम को मौके पर भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक, चार में से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन की अस्पताल में जान चली गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: अशुभ योग शुरू: इस राशि वालों को करेगा प्रभावित, जानिए कितना बुरा है प्रभाव

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story