×

Himachal Rain Alert: हिमाचल में भारी बारिश का कहर जारी, अयोध्या से कुल्लू गए एक ही परिवार के 11 लोग लापता

Himachal Rain Alert: हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश का सिलसिल जारी है। कई इलाकों में आज मंगलवार (18 जुलाई) को भी बारिश हो रही है। प्रदेश में लगातार बारिश होने से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

Jugul Kishor
Published on: 18 July 2023 2:44 AM GMT (Updated on: 18 July 2023 2:57 AM GMT)
Himachal Rain Alert: हिमाचल में भारी बारिश का कहर जारी, अयोध्या से कुल्लू गए एक ही परिवार के 11 लोग लापता
X
Himachal Rain Alert (Social Media)

Himachal Rain Alert: हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश का सिलसिल जारी है। कई इलाकों में आज मंगलवार (18 जुलाई) को भी बारिश हो रही है। प्रदेश में लगातार बारिश होने से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। लोग परेशान हो गये है। कूल्लू जिले में सोमवार सुबह बादल फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए थे। वहीं मौसम विभाग ने बताया कि हिमाचल के लोगों को अभी भारी से राहत नहीं मिलने वाली है। प्रदेश में बारिश से भी हालात और ज्यादा खराब हो सकते हैं। मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश में तीन दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

अयोध्या से कुल्लू गए 11 लोग लापता

रामनगरी अयोध्या के नगर पंचायत कुमारगंज के पिठला गांव से हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली के निकले एक ही परिवार के 11 लोग अचानक लापता हो गए हैं। किसी से भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। सभी लोगों का मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है। अयोध्या से कुल्लू गए लोगों के परिजनों को अनहोनी होने की आशंका सता रहा है। परिजनों ने कुमारगंज पुलिस से मदद् की गुहार लगाई है। वहीं, थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए हिमाचल प्रदेश की पुलिस से संपर्क किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक पिठला गांव निवासी अब्दुल मजीद अपने पूरे परिवार और दामाद के साथ मिलकर कुल्लू में मजदूरी करते हैं। जून महीने में अब्दुल अपने परिवार के साथ पिठला गांव आए थे। अब्दुल अपने परिवार के साथ 9 जुलाई को चंडीगढ़ बस अड्डे से ढाई बजे वाली रोडवेज बस से कुल्लू के लिए रवाना हुए थे। अब्दुल लगातार अपने दामाद और ससुर के साथ संपर्क में था और कह रहा था कि 10 जुलाई की रात 12 बजे मनाली बस अड्डे पर पहुंच जाएगा। वहीं पर मिलना आकर। अब्दुल का मनाली बसअड्डे पर इंतजार करते रहे लेकिन वहां कोई नहीं पहुंचा। इसके बाद संपर्क किया गया लेकिन किसी से संपर्क नहीं हो पाया सभी के मोबाइल फोन बंद हो गए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story