×

हवा में उड़ी कार: नदी में जाकर हुई धड़ाम, फिर मचा मौतों से कोहराम

कार में सवार लोग करसोग से शिमला की ओर जा रहे थे। गाड़ी में सवार पिता और बेटी को चोटें आई हैं। कार में एक ही परिवार के चार लोग सवार थे। वाहन मालिक नायब तहसीलदार दीवान सिंह मंडी निर्वाचन दफ्तर में कार्यरत हैं और वह खुद चला रहे थे।

Newstrack
Published on: 28 Sep 2020 5:44 AM GMT
हवा में उड़ी कार: नदी में जाकर हुई धड़ाम, फिर मचा मौतों से कोहराम
X
हवा में उड़ी कार: नदी में जाकर हुई धड़ाम, फिर मचा मौतों से कोहराम

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के करसोग (मंडी) में सतलुज नदी में कार गिरने से मां-बेटी की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा हिमाचल प्रदेश के मंडी और शिमला जिले की सीमा पर हुआ है। करसोग के पास तत्तापानी में पुल के पास रविवार को एक कार सतलुज नदी में गिर गई। हादसे में मंडी के नायब तहसीलदार की पत्नी और बेटी की मौत हो गई।

करसोग से शिमला की ओर जा रही थी कार

मिली सूचना के मुताबिक, कार में सवार लोग करसोग से शिमला की ओर जा रहे थे। गाड़ी में सवार पिता और बेटी को चोटें आई हैं। कार में एक ही परिवार के चार लोग सवार थे। वाहन मालिक नायब तहसीलदार दीवान सिंह मंडी निर्वाचन दफ्तर में कार्यरत हैं और वह खुद चला रहे थे। सुन्नी पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी देखें: फिर पलटी यूपी पुलिस की गाड़ी, इस खतरनाक गैंगस्टर की रास्ते में ही दर्दनाक मौत

कार अनियन्त्रित होकर रेलिंग के ऊपर से सतलुज नदी में जा गिरी

यह हादसा रविवार को तब हुआ जब दोपहर बाद स्विफ्ट कार करसोग से शिमला की ओर जा रही थी। तत्तापानी पुल क्रॉस करने के बाद सुन्नी की तरह गाड़ी ने करीब पौना किलोमीटर का सफर तय किया था कि कार में सवार सभी लोग खाना खाने के लिए फिर से तत्तापानी की ओर मुड़ गए। इस दौरान कुछ दूरी तय करने के बाद कार अनियन्त्रित होकर रेलिंग के ऊपर से सतलुज नदी में जा गिरी।

नदी में गाड़ी के गिरने की आवाज स्थानीय लोग एकत्रित हो गए

नदी में गाड़ी के गिरने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए और सूचना सुन्नी पुलिस को दी गई। पुलिस ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर लोगों के सहयोग से गाड़ी में सवार चारों लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुन्नी ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों की टीम ने मीना ठाकुर (42) और नताशा ठाकुर (13) को मृत घोषित कर दिया।

ये भी देखें: राम माधव होंगे देश के अगले शिक्षा मंत्री!

दो लोगों की जान बच पाई

बताया जा रहा है कि दो लोग दीवान (47) और विपाशा ठाकुर (18) को गाड़ी से सुरक्षित बाहर निकाला गया। दोनों को हादसे के दौरान कुछ चोटें आई है। दीवान सिंह तहसील निहरी डाकखाना झूंगी गांव चडोग के रहने वाले है। सुन्नी थाना के सब इंस्पेक्टर जयदेव ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Newstrack

Newstrack

Next Story